spot_img

बड़ी ख़बर : गृहमंत्री के घर धरना देने जा रहे विधायक गिरफ़्तार…

HomeNATIONALबड़ी ख़बर : गृहमंत्री के घर धरना देने जा रहे विधायक गिरफ़्तार...

नई दिल्ली। गृहमंत्री (Home Minister) से मिलने जा रहे विधायकों के एक दल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। रविवार की सुबह सुबह ये सभी विधायाक गृहमंत्री से मुलाकात कर घोटाले की शिकायत करने और प्रदर्शन करने जा रहे थे। फिलहाल सभी विधायकों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ही रखा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Farmers Protest दिल्ली बनी छावनी, एक्सप्रेसवे रोकने की तैयारी, 14 को किसान करेंगे भूख हड़ताल

मिली जानकारी के मुताबिक़ केंद्रीय गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर आम आदमी पार्टी के विधायक धरना देने के इरादे से निकले थे। इस धरना प्रदर्शन से पहले ही दिल्ली पुलिस ने रविवार की सुबह आप के विधायकों को हिरासत में ले लिया।

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1338018055016759297

बताया जा रहा है कि आप के विधायक नगर निगम में हुए घोटाले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर ये प्रदर्शन कर रहे हैं।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा कुलदीप कुमार, ऋतुराज गोविंद, संजीव झा समेत कई विधायक और कार्यकर्तों को पुलिस ने अपनी हिरासत में रखा है।

Home Minister से माँगा समय तो गिरफ़्तार

अपनी गिरफ़्तारी के बाद दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा “भाजपा शासित एमसीडी ने दिल्ली में सबसे बड़ा 2500 करोड़ रुपये का घोटाला किया। हमने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा तो उन्होंने मुझे मेरे आवास से ही गिरफ्तार कर लिया है।

चड्ढा ने कहा ने शाह से सवाल पूछा “अमित शाह जी, आप अपनी पुलिस के दम पर अपनी पार्टी का भ्रष्टाचार क्यों दबाना चाहते हैं ?”

भाजपा पार्षद दे रहे है धरना

गौरतलब है कि इस मामलें में भाजपा के पार्षद मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना दे रहे हैं। इसके जवाब में अब आम आदमी पार्टी केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपाल आवास के बाहर धरना देने जा रहे थे। इसके लिए दिल्ली पुलिस से इजाजत भी मांगी गई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पति का मर्डर कर भागने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए

आम आदमी पार्टी के विधायकों का कहना है कि जिस तरह पुलिस ने सीएम हाउस के बाहर धरना देने की इजाजत दी है, ठीक उसी नियम कानून के तहत गृहमंत्री और एलजी हाउस के बाहर भी धरना देने की परमिशन हमे दे दे।