spot_img

बड़ी ख़बर : भड़क कर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहें तो अभी इस्तीफ़ा दे दूँ…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : भड़क कर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहें तो अभी...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज से सरगुजा संभाग के पांच दिवसीय प्रवास पर रवाना हुए है। इस प्रवास पर जाने से पहले मुख्यमंत्री ने तीखे तेवर दिखाए है। सीएम भूपेश ने मीडिया से चर्चा के दौरान यहाँ तक कह दिया कि कहें तो अभी इस्तीफा दे दूँ।

भैयाजी ये भी पढ़े : Exclusive : छत्तीसगढ़ में सरकार पलटेगी या फिर बदला जाएगा निज़ाम…

दरअसल आज से सीएम बघेल (CM Bhupesh Baghel) सरगुजा संभाग के पांच दिवसीय प्रवास पर निकले है। अपने दौरे की शुरुवात में आज वो कोरिया जिले से करने वाले है। अपनी रवानगी से पहले सीएम ने मीडिया से चर्चा की।

इस दौरान प्रदेश में ढाई साल के सीएम वाले सवाल पर उन्होंने तीखे तेवर दिखाए। ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्रित्व वाले फार्मूले पर सीएम भूपेश (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि ” पार्टी आलाकमान अगर अभी मुझे कह देंगे तो मैं आपसे चर्चा के दौरान ही अपना इस्तीफा दे दूंगा और यहाँ से वापस चला जाऊंगा।”

उन्होंने कहा कि “पार्टी आलाकमान ने मुझे मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी है और उस जिम्मेदारी का मैं निर्वहन कर रहा हूँ। अगर इस मामले में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, चाहे वो कोई भी हो, तो वो प्रदेश का हित नहीं कर रहा है, उसे प्रदेश का विकास नहीं देखा जा रहा है।”

सीएम भूपेश ने आगे बढ़ते हुए कहा कि “जनादेश 5 साल के लिए मिला है, मुझे इस पद का कोई मोह नहीं है, मैं बोल रहा हूं कि अभी आपसे बात करते-करते भी आलाकमान का फोन आ जाये, तो मैं यहां से वापस चला जाऊंगा, लेकिन इस मामले को तूल देने की क्या जरूरत है।”

CM Bhupesh Baghel से इसलिए हुए सवाल

दरअसल ये सवाल और सारी बातें प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा बिलासपुर में दिए गए एक बयान के बाद उठ रहे है। सिंहदेव ने बिलासपुर में पत्रकारों के इसी मसले पर किए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि “हमने 2 दिन के मुख्यमंत्री भी देखे है और 15 साल के भी, किसी की कार्य अवधि फिक्स नहीं है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : शहीद वीरनारायण सिंह के वंशजों से मिले सीएम भूपेश, कहा-अब 10 हज़ार मिलेगी पेंशन

उन्होंने आखिर में पूरा माज़रा पार्टी आलाक़मान की झोली में उडेलते हुए कह दिया कि ” इन सब मुद्दों पर पार्टी आलाकमान ही फैसला करते है, वे जिसे चाहे मुख्यमंत्री बना सकता है।”