spot_img

IPL 2024 के शेष मैचों से बाहर हुए LSG के तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव

HomeSPORTSIPL 2024 के शेष मैचों से बाहर हुए LSG के तेज़ गेंदबाज़...

मुंबई। लखनऊ सुपर जॉयंट्स के तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव चोट के कारण बचे हुए IPL 2024 लीग मैचों से बाहर हो चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ़्रेंस में टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने साफ़ किया कि मयंक अब लीग चरण के किसी भी मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा लैंगर ने यह भी कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि मयंक नॉकआउट के लिए वापस आएं, लेकिन वास्तव में उनके लिए वापस आकर खेलना बेहद मुश्किल है।

ये ख़बर भी देखें : 13 फर्जी फर्मों का फ़र्ज़ी नेटवर्क, ले ली 71.38 करोड़ रुपये…

लैंगर ने कहा, “मयंक का स्कैन कराया गया और उन्हें उसी जगह टियर हुआ है जहां पिछली बार हुआ था। यह काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हम देख चुके हैं कि वह क्या प्रभाव डाल सकते हैं। उनका रिहैब अच्छा हुआ था और पिछले मैच से पहले उन्हें बिल्कुल भी दर्द नहीं था, इसलिए यह उनके लिए बहुत दुखद है और यह टीम के लिए भी निराशाजनक है कि वह शेष टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे। हम प्रार्थना करेंगे कि वह प्ले-ऑफ़ में खेल सकें, लेकिन वास्तविकता में उनके लिए वापस आकर टूर्नामेंट के अंत में खेल पाना काफ़ी मुश्किल होगा।”

IPL 2024 में बीते मंगलवार को मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में मयंक ने लगभग तीन सप्ताह बाद वापसी की थी और फिर 3.1 ओवर फेंकने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। IPL 2024 में उन्होंने लगातार दो मैचों में सनसनी मचाई थी और फिर पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से दूर हो गए थे।

ये ख़बर भी देखें : राधिका खेड़ा मामलें में भाजपा नेता चंद्राकर का तंज़, जाँच महज़…

मुंबई के ख़िलाफ़ जीत हासिल करने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा था, “पिछले मैच में साइड पेन के कारण बाहर थे ना कि साइड स्ट्रेन के चलते। मुंबई के ख़िलाफ़ चौथे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद भी उसने वही बोला कि थोड़ा दुख रहा है। मैंने कहा कि बाहर चले जाओ और पांच गेंदों के लिए खतरा मत लो। वह युवा है और हमारे लिए काफ़ी अहम है तो हमें उसकी देखभाल करनी होगी।”