spot_img

नवाबो की तरह जीते है,बॉलीवुड के “बाहुबली” शानदार फार्महाउस और Luxurious कार के है शौकीन

HomeENTERTAINMENTनवाबो की तरह जीते है,बॉलीवुड के "बाहुबली" शानदार फार्महाउस और Luxurious कार...

Entertainment / टॉलीवूड की दुनिया में एक अलग चमक बनाए हुए बाहुबली का सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) उनका असली नाम Uppalapati Venkata Suryanarayana Prabhas Raju है जिसकी चर्चे न सिर्फ टॉलीवूड में बल्कि बॉलीवुड में भी रहते है। प्रभाष जो पेशे से साउथ के फेमस स्टार है,लेकिन इनकी पकड़ बॉलीवुड में भी है। जिसकी गिनती टॉप पेड एक्टरों में की जाती है।

भैयाजी ये भी पढ़े-अरविन्द केजरीवाल को किया गया नज़रबंद, दिल्ली पुलिस ने किया आरोप ख़ारिज

आपको बता दे टॉलीवूड के बाहुबली याने प्रभास (Prabhas) अपनी जिंदगी ऐशो आराम से जीते है,उनके पास करोडो के फार्महाउस है ,आने जाने के लिए लक्ज़री कारें है। तो हम ये कह सकते है की प्रभाष की जिंदगी और उनके ठाट बिलकुल नवाबों कि तरह है।

फार्महाऊस

आपको बता दे हैदराबाद के पॉश इलाके के जुबली हिल्स में प्रभास का बांग्ला मौजूद है. मिली जानकारी के अनुसार प्रभास के बंगले की कीमत 60 करोड़ है। जिसे बहुत अच्छे इंजीनियरो के द्वारा डिज़ाइन किया है ,जिसमे हर तरह की फैसिलिटी है। इस फार्महाऊस में प्राइवेट जिम, पूल से लेकर एक बड़ा गार्डन तक मौजूद है।

 

भैयाजी ये भी पढ़े-इंडिया मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी, 5G के लिए मिलकर काम करें

लग्ज़री कारें

एक Luxurious बंगले के साथ-साथ प्रभास लग्ज़री और महंगी कारों के भी शौकीन हैं और मालिक भी। उनके पास रॉल्स रॉयस फैन्टम, रिटजी बीएमडब्ल्यू एक्स3 और जैगुआर एक्सजेआर जैसी आलीशान कारें है। जिनके फीचर्स से लेकर स्पीड तक सब कुछ अपडेटेड है।

 

प्रभास की अपकमिंग मूवी

प्रभास की आने वाली रोमाचक मूवी में आदिपुरुष , सलार और राधे श्याम जैसी फिल्मों की घोषणा हो चुकी हैं। आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्री राम का रोल प्ले करेंगे। जिसमें सीता के लिए कृति सेनन और रावण की भूमिका में सैफ अली खान का नाम सामने आया है । सलार की घोषणा हाल ही में की गई है। ये भी एक बिग बजट मूवी होगी। खबर मिली है कि प्रभास मल्टीस्टारर RRR में भी नज़र आएंगे।

आपको बता दे आमदनी और पॉपुलैरिटी 2015 के एक रिपोर्ट के आधार पर प्रभाष, इंडिया सिनेमा के एकमात्र ऐसे एक्टर है जो, फोर्बेस इंडिया के सेलिब्रिटी 100 में तीन बार सेलेक्ट हो चुके है।