spot_img

अरविन्द केजरीवाल को किया गया नज़रबंद, दिल्ली पुलिस ने किया आरोप ख़ारिज

HomeNATIONALCOUNTRYअरविन्द केजरीवाल को किया गया नज़रबंद, दिल्ली पुलिस ने किया आरोप ख़ारिज

दिल्ली / किसानो के आव्हान पर भारत बंद को आज लगभग 20 से भी ज्यादा पार्टयों का समर्थन मिला है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी किसानो के साथ खड़े है। आम आदमी पार्टी द्वारा जारी बयान में कहा जा रहा है कि अरविन्द केजरीवाल को घर पर ही कैद कर लिया गया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने इनको किसानों के लिए जेल बनाने से रोका तो आज इन्होंने मुख्यमंत्री के घर को जेल बना रखा है। पुलिस तय करेगी कि मुख्यमंत्री किससे मिलेंगे और किससे नहीं?

भैयाजी ये भी देखे- Exclusive : छत्तीसगढ़ में सरकार पलटेगी या फिर बदला जाएगा निज़ाम…

अरविंद केजरीवाल को क्यों किया गया नज़रबंद

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कल जब अरविंद केजरीवाल किसानों से मिलने सिंघु बॉर्डर गए थे, उसके बाद से BJP बुरी तरह घबरा गई है, बीजेपी नेताओं ने उसके बाद से अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर रखा है। बीजेपी को डर है कि कहीं केजरीवाल किसानों के समर्थन में सड़क पर न निकल आएं

भैयाजी ये भी देखे –Bharat Band :देश मे बन्द का मिला जुला दिख रहा असर,11…

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के घर के चारों तरफ बैरीकेड लगा दिया है. गृह मंत्रालय के आदेश के बाद उनको नजरबंद वाली स्थिति में रखा गया है. इसकी वजह से दिल्ली के सीएम की सभी बैठकें रद्द हो गई है।

वहीं इस आरोप के बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर सतीश गोलचा ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने काम में लगे हुए हैं. उनकी आवाजाही पर कोई रोक टोक नहीं है. उन्हें नजरबंद किए जाने के आरोप पूरी तरह गलत हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में हालात सामान्य हैं. यदि किसी ने कानून व्यवस्था को तोड़ने की कोशिश की जाएगी तो दिल्ली पुलिस एक्शन लेगी।