spot_img

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइटर Abhishek Makwana ने किया सुसाइट, जानिए

HomeNATIONALCOUNTRYतारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइटर Abhishek Makwana ने किया सुसाइट,...

मुंबई / सब टीवी का सर्वधिक पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के राइटर अभिषेक मकवाना (abhishek makwana )ने आज अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली है। मिली जानकारी अनुसार अभिषेक आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे ऐसा उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है।

भैयाजी ये भी पढ़े-जशपुर : तोहफ़े में मिली मांदर बज़ाते दिखे मुख्यमंत्री भूपेश, अमरजीत ने गए गीत…

अभिषेक मकवाना (abhishek makwana ) ने आत्‍महत्‍या की वजह ‘आर्थ‍िक तंगी’ को बताया है. वहीं उनके परिवार ने इसकी वजह साइबर धोखाधड़ी और ब्‍लैकमेलिंग को बताया है मकवाना के भाई जेनिस का कहना है कि “ईमेल रिकॉर्ड्स से मुझे जो समझ में आया, मेरे भाई ने सबसे पहले एक आसान लोन एप से एक छोटा सा लोन लिया, जो बहुत अधिक ब्याज दर वसूल करता है. मैंने उनके और मेरे भाई के बीच हुए लेन-देन को देखा. मैंने देखा कि वे मेरे भाई द्वारा लोन के लिए अप्‍लाई नहीं करने के बावजूद छोटी रकम भेजते रहे. उनकी ब्याज दरें 30% तक है। जेनिस ने यह भी खुलासा किया कि, उन्‍हें सुसाइड नोट से पता चला कि अभिषेक आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उन्‍हें धमकी भरे कॉल आ रहे थे।

भैयाजी ये भी पढ़े –Kisan Andolan : महंगी कार छोड़कर ट्रेक्टर में बैठा दुल्हा, निकाली बारात, बताई वज़ह

चारकोप पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि, सुसाइड नोट गुजराती में है. इसमें उन्‍होंने अपनी निजी परेशानियों का जिक्र किया है. उन्‍होंने अपने परिवार से माफी भी मांगी हैं. उन्‍होंने लिखा है कि, इस हालत से निकलने की उन्‍होंने पूरी कोशिश की, लेकिन वो हार गए क्‍योंकि परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही थी. पुलिस ने अभिषेक मकवाना (abhishek makwana ) के बैंक से लेन-देन की जानकारी मांगी गई है. फिलहाल कोई सबूत नहीं मिले हैं. जैसे ही सबूत मिलेंगे, हम कार्रवाई करेंगे।