spot_img

दुबई सी-बिच में शमा सिकंदर का हॉट अवतार, बिकनी शूट की तस्वीरें हुई वायरल

HomeENTERTAINMENTदुबई सी-बिच में शमा सिकंदर का हॉट अवतार, बिकनी शूट की तस्वीरें...

मुंबई। बॉलीवुड की हसीनाओं के बीच समंदर किनारे आग लगाने का मानो ट्रेंड सा चल पड़ा है। आए दिन सोशल मीडिया पर समंदर किनारे किसी न किसी अदाकारा की सुपर हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती है।

इस बार दुबई के समंदर किनारे बॉलीवुड के हॉट एक्ट्रेस में से एक शमा सिकंदर की सुपर हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर तैर रही है। समा ने अभी हाल ही में UAE दुबई के सी-बिच पे अपना बिकनी शूट कराया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर में भी पोस्ट की है। जैसे ही ये तस्वीरें उनके फैंस ने देखी वैसे ही पुरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म में ये फोटोज़ आग की तरह फ़ैलती चली गई।

Shama Sikander

Shama Sikanderइस ग्लैमर लुक को उनके चाहने वालो के अलावा भी लोग उन्हें पसंद कर रहे है। इस फोटो में वह सी-बिच के किनारे खड़े होकर धुप सेकते हुए सेल्फी लेती नज़र आ रही है।

 

Hot Actress
Shama Sikander

दूसरी इमेज में वह एक बोट पर अपने मॉडलिंग की फोटो कई सरे पोज़ देकर शूट करवा रही है

Shama Sikander
Shama Sikander

इस फोटो में वह काफी हॉट सेक्सी और ग्लैमर दिख रही है।

Hot Actress
Shama Sikander

आपको बता दे की इस ग्लैमर लुक को उनके चाहने वालो के अलावा काफी लोगो के द्वारा काफी पसंद किआ जा रहा है।

Hot Actress
Shama Sikander

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है “जब दिल अस्मा छूने लगे तो ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता क्यों ? न किसी रीज़न की जरूरत है नहीं किसी मौके की।”

भैयाजी ये पढ़े-नेहा की शादी : पुरे रीति रिवाज़ के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी कक्कड़ ,लाल जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत

 

शमा की शुरुआत

 

शमा की करियर की शुरुआत 1998 की बॉलीवुड फिल्म अगन से हुई है। उसके बाद उसको बॉलीवुड के अलावा टीवी सीरियलो में तथा वेब सीरीज में काम करने का मौका मिलता गया।

आपको बता दे शमा को नेम और फेम टीवी सीरियल “ये मेरी लाइफ है” के जरिए हुआ। सीरियल के अलावा आधा दर्जन बॉलीवुड की फ़िल्मी भी बनाई है। उसने वेब सीरीज “माया” और “अब दिल की सुन” में काम किया है।