spot_img

नेहा की शादी : पुरे रीति रिवाज़ के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी कक्कड़ ,लाल जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत

HomeENTERTAINMENTनेहा की शादी : पुरे रीति रिवाज़ के साथ शादी के पवित्र...

बॉलीवुड l कोरोना काल (Covid Period) में शादियों का दौर चालू हो चूका है ऐसे में कई क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज़ ने सगाई की तो कई शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की उनकी कथित बॉय फ्रेंड रोहनप्रीत की शादी इन दिनों काफी चर्चा में है।

Neha Kakkar

 

 

भैयाजी ये भी देखें-बड़ी खबर : अंबिकापुर में इंडोर हॉल और महासमुंद में बनेगा सिंथेटिक एथलेटिक ट्रेक

नेहा (Neha Kakkar)  की रोके से लेके सगाई ,मेहँदी ,हल्दी ,शादी ,रिसेप्शन की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में काफी वायरल हो रही है। पुरे पंजाबी रीति रिवाज़ के साथ साड़ी रस्मों को निभाते हुए नेहा (Neha Kakkad)और रोहन (Rohanpreet Singh) परिणय सूत्र के बंधन में बंधे। नेहा ने अपने रोके में हलके गुलाबी रंग के जोड़ा पहना तो वही हल्दी में पीले ,तो मेहँदी में हरे।

Neha Kakkar

 

शादी में नेहा (Neha Kakkar)  की पसंद 2 रंगो में दिखी। पहले तो वो न्यूड कलर के शादी के लहंगे में दिखी तो वही लाल रंग के जोड़े में काफी खूबशूरत नज़र आयी। ऐसा कहा जा रहा है की नेहा ने अनुष्का और प्रियंका के शादी के जोड़ो के हिसाब से अपनी शादी का जोड़ा सेलेक्ट किया है।

भैयाजी ये भी देखें-महापौर की मौजूदगी में गरबा में कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन

नेहा (Neha Kakkar) की शादी में काफी सेलिब्रिटीज ने शिरकत तो वही सोशल मीडिया (Social Media) में उनके फैन्स उन्हें बधाई देते थक नहीं रहे। आपको बता दे की रोहन से पहले नेहा के यारियां फेम एक्टर हिमांश कोहली से रिश्ते काफी चर्चे में रहे।यहाँ तक की दोनों की शादी के चर्चे भी थे , पर ये रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया।