spot_img

कोरोना की चपेट में आए अभिनेता सनी देओल, खुद को किया आइसोलेट

HomeENTERTAINMENTकोरोना की चपेट में आए अभिनेता सनी देओल, खुद को किया आइसोलेट

मुंबई। मशहूर फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है।

सनी देओल ने अपने ट्वीटर एकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने अपने सम्पर्क में आए हुए लोगो से भी जांच करवाने की अपील की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सोशल मीडिया में हो रही सांसद सनी की खोज, जानिए #SunnyDeolWhereAreYou

सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट करते हुए लिख “मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबियत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर लें और अपनी जांच करवाएं।” हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने इसकी पुष्टि की है।

मिली जानकारी के मुताबिक सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मनाली में आराम कर रहे थे। हाल ही में उनके शोल्डर की सर्जरी हुई है। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की नसीहत दी थी। लिहाज़ा सनी मनाली में अपनी फैमली के साथ छुट्टियां मना रहे थे।

जब सनी देओल मनाली से वापस मुंबई आने निकले तो एयरपोर्ट से पहले उन्होंने अपनी कोरोना की जाँच कराई। जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों की मानें तो सनी में कोरोना वायरस के एक भी लक्षण नहीं है और फिलहाल वह बिल्कुल ठीक हैं। सनी देओल (Sunny Deol) फिलहाल पूरी तरह ठीक होने तक मनाली में ही होम क्वारंटीन में रहेंगे।

मनाली के मेडिकल ऑफिसर डॉ रंजीत ठाकुर ने कहा कि “अभिनेता सनी देओल का कोरोना टेस्ट उनके तीन अन्य सहयोगियों के साथ किया गया था। जिसमें दो सैंपल पॉजिटिव पाए गए है, जबकि दो की रिपोर्ट अब तक नहीं मिल पाई है।

उन्होंने कहा कि सनी देओल को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाएगी और स्वास्थ्य कर्मचारी रोजाना उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेंगे।”