spot_img

Murder : रायपुर पुलिस के जाँच अभियान की निकली हवा, चाकू से गोदकर हत्या…

HomeCHHATTISGARHMurder : रायपुर पुलिस के जाँच अभियान की निकली हवा, चाकू से...

रायपुर। रायपुर में आपसी रंजिश और नशेबाजी के चलते एक युवक की जान (Murder) चली गई। मामला शहर के टिकरापारा थाने का बताया जा रहा है। जहाँ 17 साल के एक युवक की शनिवार रविवार दरम्यानी रात हत्या (Murder) हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : एक ही परिवार के 5 लोगों को मिला शव, गृहमंत्री ने SSP से की पूछताछ

टिकरापारा थाना क्षेत्र के RDA कॉलोनी बोरियाकला में ये हत्या (Murder) हुई है। जहाँ नशेबाजी और पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने राहुल तांडी पर ताबड़तोड़ चाकूओं से वार किया। घाव इतने गहरे थे कि राहुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर घटना की जानकरी मिलने के बाद टिकरापारा पुलिस की टीम जाँच पड़ताल के पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

टिकरापारा थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने मीडिया को बताया कि “RDA कॉलोनी बोरियाकला में एक शव मिलने की सुचना पुलिस को मिली थी, जिसकी जाँच के लिए टीम मौके पर पहुंची। मृत युवक की शिनाख्त नेहरुनगर निवासी राहुल तांडी की रूप में हुई है।

उनके परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए जानकारी दी है कि रविवार की रात राहुल तांडी अपने घर में सो रहा था, तभी चार युवक आये और उसे उठाकर अपने साथ ले गये थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : शादी से इंकार करने पर युवक ने गले में मारी गोली…

परिजनों ने उन्ही पर संदेह जताया है कि उक्त चारों युवकों ने ही राहुल की हत्या (Murder) की होगी, और उसके शव को बोरियाखुर्द आरडीए कालोनी में फेका होगा। परिजनों की शिकयत के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ़्तार होंगे।”

पेट्रोलिंग और छापेमारी की निकली हवा

रायपुर पुलिस का चुस्त पुलिसिंग और अड्डेबाज़ों के खिलाफ कुछ दिनों पहले ही एक्शन दिखा था। कल भी शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर सीएसपी और थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने स्टाफ के साथ मोटर सायकल से पेट्रोलिंग कर चेकिंग करने का दावा ठोका।

मोटर सायकल से पेट्रोलिंग कर तालाब के आसपास, गार्डन, पार्क, खाली मैदान जैसे इलाकों में दबिश दी गई थी। इसके आलावा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन एवं सूनसान स्थानों में अड्डेबाजों, गुटबाजी करने वालों, नशा करने वालों, संदिग्ध व्यक्तियों सहित अपराधिक तत्वों की सघन चेकिंग करने का दावा भी किया गया। बावजूद उसके शहर में चाकूबाजी के मामलों में कमी नहीं आई है।