spot_img

एक ही परिवार के 5 लोगों को मिला शव, गृहमंत्री ने SSP से की पूछताछ

HomeCHHATTISGARHएक ही परिवार के 5 लोगों को मिला शव, गृहमंत्री ने SSP...

रायपुर। राजधानी रायपुर में बड़ी घटना सामने आई है। मंगलवार की सुबह अभनपुर के केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव (MURDER ) मिलने से इलाके में हडकंप मचा हुआ है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Deepawali 2020 : राज्यपाल ने कहा, दीपावली हमारी समृद्ध वैभवशाली परंपरा

घटना की सूचना मिलने पर राजधानी रायपुर से पुलिस महकमें के अधिकारी और अभनपुर पुलिस के अफसर केंद्री गांव के लिए रवाना हुए है। मामलें में हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस जांच कर रही है। इधर घटना की जानाकरी मिलते ही, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसएसपी अजय यादव से जानकारी ली है। मामलें में सख्त जांच करने के निर्देश गृहमंत्री (MURDER ) ने दिए है।

भैयाजी ये भी पढ़े : अयोध्या ने रचा इतिहास 5.84 लाख दीयों से रोशन हुआ राम मंदिर

हत्या करने के बाद आत्महत्या करने की आशंका

जानकारी के मुताबिक घटना अभनपुर थाना के केन्द्री गांव की है। कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। वहीं मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे पर मिला है। सूचना के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम निकल चुकी है।

वहीं एक ही मकान में पांच लोगों के शव मिलने से पूरे अभनपुर (MURDER) में सनसनी मच गई है। पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि हो सकता है पहले चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा।