spot_img

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा का बड़ा बयान, महतो किसी के घर में बैठने लायक नहीं…

HomeNATIONALकांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा का बड़ा बयान, महतो किसी के घर में बैठने...

धनबाद। धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी व बीजेपी उम्मीदवार ढुल्लू महतो पर जमकर निशाना साधा है।अनुपमा ने कहा, “संसद जाने का ख्वाब देख रहे ढुल्लू महतो किसी आम व्यक्ति के घर के ड्राइंग रूम में बैठने लायक भी नहीं हैं। वह तो कभी ढुल्लू महतो जैसे चरित्र को देखना भी नहीं पसंद करेंगी।

ये ख़बर भी देखें : लोकसभा के तीसरे चरण की तैयारी तेज़…घर पहुंच रही मतदाता पर्ची,…

मेरा चुनाव लड़ने का निर्णय सिर्फ ढुल्लू महतो जैसे चरित्र को रोकने के लिए है। ढुल्लू महतो अनुपमा सिंह के लिए कोई भी चुनौती नहीं है।” अनुपमा ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, “इतने सालों से धनबाद में बीजेपी ने सत्ता की मलाई चखी, लेकिन अफसोस आज तक जनता के हित में कोई भी काम नहीं किया।”

उन्होंने कहा, “धनबाद के लोगों की बेबसी का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि ना ही यहां सुचारू सड़क की व्यवस्था है और ना ही मूलभूत चिकित्सकीय जरूरतों को पूरा करने के लिए कोई अच्छा अस्पताल है। जनता के हित से जुड़े कई मुद्दे आज भी ठंडे बस्ते में पड़े हैं।”

ये ख़बर भी देखें : पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने मांगी पेरोल, चाचा के अंतिम संस्कार…

अनुपमा का दावा है कि उन्हें धनबाद के लोगों का अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है। उन्हें विश्वास है कि इस चुनाव में वो जीत का पताका फहराकर रहेंगी। उन्होंने कहा, “पिछले 70 वर्षों में कांग्रेस ने जो काम किया, उसे बीजेपी ने चंद वर्षों में बर्बाद कर दिया है। जनता का जीना मुहाल हो चुका है।”