spot_img

पंजाब में बनी शराब की रायपुर में तस्करी…पुलिस ने ज़ब्त की 32 पेटी शराब

HomeCHHATTISGARHपंजाब में बनी शराब की रायपुर में तस्करी...पुलिस ने ज़ब्त की 32...

रायपुर। रायपुर पुलिस ने निजात अभियान के तहत 32 पेटी अवैध शराब की खेप ज़ब्त की है। वहीं पुलिस ने इस मामलें में एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है। ये पूरा मामला रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सुचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी में पंजाब में बनी हुई अंग्रेजी शराब की अवैध रूप से तस्करी और भण्डारण किया गया था।

ये ख़बर भी देखें : रायपुर समेत सात लोकसभा सीटों पर नामांकन आज से शुरू, अधिसूचना…

इस मामलें में आरोपी जितेन्दर पाल सिंह को गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा शराब की कुछ पेटीयों को जिला दुर्ग के अमलेश्वर स्थित एक दुकान में भण्डारण किया गया था। आरोपी के कब्जे से पंजाब राज्य निर्मित कुल 32 पेटी अंग्रेजी शराब एवं शराब परिवहन में प्रयुक्त हुण्डई एसेंट कार क्रमांक सी जी /05/4757 जप्त किया गया है। जप्त शराब और कार की कीमत लगभग 14,50,000/- रूपये आंकी गई है। आरोपी के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

गाड़ी में थी 10 पेटी शराब

आरोपी जितेन्दर पाल सिंह को पुलिस ने मुखबिर की सुचना के आधार पर भनपुरी के पास से ट्रेस कर हिरासत में लिया था। जाँच पड़ताल में उसके कब्जे से वाहन में अवैध रूप से रखें 10 पेटी पंजाब राज्य निर्मित अंग्रेजी शराब जप्त किया गया।

ये ख़बर भी देखें : रामदास आठवले का तंज़, लोकसभा चुनाव नहीं है मालूम, उनका नाम…

गिरफ्तार आरोपी से शराब के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा शराब को पंजाब से लाना तथा कुछ शराब को जिला दुर्ग के अमलेश्वर स्थित एक दुकान में भण्डारण करना बताया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा अमलेश्वर जाकर अमलेश्वर पुलिस की सहायता से आरोपी द्वारा बताये स्थान में जाकर रेड कार्यवाही कर उसके कब्जे से 22 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त किया गया।