spot_img

बृजमोहन की उपस्थिति में सरपंच, पंच, पंचायत सदस्य समेत कई लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन की उपस्थिति में सरपंच, पंच, पंचायत सदस्य समेत कई लोगों ने...

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के सुशासन से छत्तीसगढ़ लगातार प्रगतिपथ पर अग्रसर है। सरकार की सकारात्मक नीतियों और सुरक्षित भविष्य को लेकर बड़ी संख्या में लोग भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं।

ये ख़बर भी देखें : रायपुर एम्स में एआई की मदद से इलाज़, इमरजेंसी पेशेंट को…

गुरुवार को रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के समक्ष बड़ी संख्या में सरपंच, पंच, पंचायत सदस्य, विभिन्न समाज प्रमुख और गणमान्य लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया। अग्रवाल ने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं परिवार है जिसके लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है। कांग्रेस शासनकाल में देश भ्रष्टाचार, अपराध और आतंकवाद का बोलबाला था। जनता में निराशा और भय का माहौल था।

जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है 2047 तक भारत विकासशील से विकसित भारत बन जाएगा। साथ ही विश्व की बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। देश की महिलाएं भी पहले से ज्यादा सुरक्षित है। मोदी जी इस विश्व गुरु बनाने के लिए वचनबद्ध है और इस दिशा में काम कर रहे हैं।

काम काज से प्रभावित होकर किया प्रवेश

रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “लोग पार्टी की विचारधारा और सरकार के कामों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे हैं। उनका पार्टी में खुले दिल से स्वागत है।अग्रवाल ने यह भी कहा की कांग्रेस अब डूबती नांव है। उसमे कोई सवार नहीं होना चाहता है। द्वारिका प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में डॉ. गणेश राम रावटे सरपंच आमाकोनी, जीतेन्द्र गहरे सरपंच गोरठी,

ये ख़बर भी देखें : मुख्यमंत्री विष्णुदेव का कांग्रेस पर हमला, कहा-सब पागल हो गए हैं…

रोशन वर्मा सरपंच बड़े जरौद, शांति जोशी जनपद सदस्य बड़े जरौद, देवलाल जांगड़े पंच और ध्रुव समाज प्रमुख आमाकोनी बुधुराम ध्रुव, सतनामी समाज महिला प्रमुख भारती बघेल, भोलाराम ध्रुव, बेदराम बंजारे, तिलक राम वर्मा, राजू चतुर्वेदी, गंगुराम निषाद पंच पेंडरी, पूना राम मांडले, अभयराम अनंत समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया।