spot_img

युवक की कार से बरामद हुए 28 लाख रुपए…नहीं दिखाए दस्तावेज़…ज़ब्त

HomeCHHATTISGARHयुवक की कार से बरामद हुए 28 लाख रुपए...नहीं दिखाए दस्तावेज़...ज़ब्त

राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता का पालन राजनांदगांव पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ कर रही है। शहर के पुराना गंज चौक में पुलिस ने जाँच पड़ताल में एक युवक के पास से 28 लाख रुपए कैश बरामद किया है। युवक ने इस रकम के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज़ नहीं पेश किए जिसके बाद इसे ज़ब्त किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा को “राज” का साथ, अमित शाह से की मुलाक़ात…बन सकते…

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एमन साहू ने बताया कि कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के मद्देनजर निर्वाचन प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए एमसीपी लगाकर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की लगातार चेकिंग किया जा रही है। इसी तारतम्य में सोमवार को पुराना गंज चौक राजनांदगांव में चेकिंग पॉइंट पर वाहन की जाँच पड़ताल की जा रही थी।

भैयाजी ये भी देखें : Weather Alert : छत्तीसगढ़ में आज और कल भी भारी बारिश,…

इसी दौरान एक सफेद रंग की मारूति स्वीप्ट कार क्रमांक सीजी 14 सी0-0850 को रोककर चेक करने पर उसमें 28 लाख रुपए नक़द बरामद हुए। उक्त वाहन में बैठे व्यक्ति ने दीपक कुमार साहू वार्ड नं. 20 पेण्ड्री थाना लालबाग, राजनांदगांवका ही रहने वाला बताया। जब उसके कब्जे से 28 लाख रूपये के संबंध में वैध कागजात मांगे गए तो वो नहीं कर पाया, जिसके बाद नगदी रकम को धारा 102 जा0फौ0 के तहत जप्त कर सूचना आयकर विभाग राजनांदगांव को दी गई, कार्यवाही जारी है।