spot_img

Gudiyari Rape : भाजपा का तंज़, गृहमंत्री बैठकों की नौटंकियों में मशगूल

HomeCHHATTISGARHGudiyari Rape : भाजपा का तंज़, गृहमंत्री बैठकों की नौटंकियों में मशगूल

रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने राजधानी में नाबालिग से हुए बलात्कार (Gudiyari Rape) के मामलें में सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को बैठकों की नौटंकियों में मशगूल बता दिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : नाबालिक से किया Rape, दस महीने के बाद ऐसे हुआ गिरफ़्तार

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बयान ज़ायरी कर कहा है कि “प्रदेश की राजधानी का कोई कोना अब अपराधों से अछूता नहीं रह गया है।” 17 नवम्बर को राजधानी के गुढ़ियारी थाना इलाके में घटित सामूहिक दुष्कर्म (Gudiyari Rape) की पर तंज़ कसते हुए कहा कि “एक तरफ़ प्रदेश में इस तरह की शर्मनाक घटनाएँ घट रही हैं और प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू कोई क़ारग़र पहल करने के बजाय स्मार्ट पुलिसिंग की रट लगाए बैठकों की नौटंकियों में मशगूल हैं।”

श्रीवास्तव ने कहा कि न केवल राजधानी, अपितु प्रदेश के हर कोने में लोग अपराधों की दहशत में साँसें लेने मज़बूर हैं। बिलासपुर संभाग में रास्ते से उठाकर एक नाबालिग लड़की को ले जाकर उससे बलात्कार करने की वारदात साफ़ करती है कि स्मार्ट पुलिसिंग के नाम पर सिवाय लफ़्फ़ाजी के प्रदेश सरकार कुछ नहीं कर रही है। प्रदेश सरकार के विभागों में कहीं कोई तालमेल नहीं है और इसके चलते प्रदेश में अपराध बढ़ते जा रहे हैं।

Gudiyari Rape मामलें में एक गिरफ़्तार

थाना गुढ़ियारी (Gudiyari Rape) में दर्ज़ हुए दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना का मुख्य आरोपी पीड़िता का बॉयफ्रेंड ही है। आरोपी हिमांशु गुप्ता की गिरफ्तारी पुलिस ने कल देर रात ही कर ली थी।

Gudiyari Rape
Gudiyari Rape

जिसके बाद दर्ज अपराध की धारा 365, 376डी, क, 506 भादवि. एवं 4, 6 पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। आरोपी हिमांशु गुप्ता को जनता कालोनी गुढ़ियारी में उसके घर से ही देर रात गिरफ्तार किया गया है। वहीं हिमांशु के साथ देने वाले दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।