spot_img

डकैती की योजना बना रहे 5 आरोपी गिरफ्तार, कप्तान की फटकार का असर दिखने लगा राजधानी में

HomeCHHATTISGARHडकैती की योजना बना रहे 5 आरोपी गिरफ्तार, कप्तान की फटकार का...

रायपुर। तेलीबांधा थानाक्षेत्र इलाके में डकैती की योजना बना रहे आदतन बदमाशों को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपियों ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्त पर करने पर टूट गए और योजना बनाने की बात स्वीकारी। आरोपी पर आगे की कार्रवाई करने की तैयारी पुलिस कर रही है।

भैयाजी ये भी पढ़ें- Black wheat : खेती ने बना दिया आम से खास जानिए इस करोड़पति की कहानी

कप्तान ने लगाई थी फटकार

रायपुर में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ के मद्देनजर एसएसपी अजय यादव ने शनिवार को सीएसपी और निरीक्षक की बैठक लेकर फटकार लगाई थी। कप्तान की फटकार के बाद एडिशनल एसपी लखन पटले की टीम ने तेलीबांधा थाना अंतर्गत डकैती की योजना बना रहे क्षेत्र के आदतन अपराधियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

भैयाजी ये भी पढ़ें- अलग ख़बर : राज्य के जेलों में हुई 88 अशासकीय संदर्शकों…

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी ने बताया कि थाना तेलीबांधा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ऊर्जा पार्क स्थित नाले के पास अंधेरे में कुछ व्यक्तियों द्वारा डकैती डालने की योजना तैयार की जा रही है। जो अपने पास हथियार रख स्थानीय भाषा में बात कर रहे है। सूचना को गंभीरता से लेते हुये पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा राजा नायडू, शेख अजहर, भूपेश बाग, रॉकी और गोपी आहूजा बताया जा रहा है।

ये सामान किया जब्त

2 धारदार चाकू, 2 टार्च, 1 पेचकस, 4 लोहे की रॉडएवं पाईप, 1नगर आरी, नगद  2700 रुपए, काला टेप, मिर्च पाउडर, नमक पैकेट, बम-पटाखा, नॉयलान की रस्सी जब्त (Arrested) किया है।