spot_img

Urvashi Rautela का दिखा संस्कारी लुक एयरपोर्ट में छुआ मिल्खा सिंह का पैर

HomeENTERTAINMENTUrvashi Rautela का दिखा संस्कारी लुक एयरपोर्ट में छुआ मिल्खा सिंह का...

मुंबई /बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। उनके चाहने वाले उनके सभी वीडियो और फोटो को फॉलो करते है। इन दिनों उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अपने एक खास वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल हमेशा अपने वीडियो और फोटोज़ के जरिये फैंस से जुड़ी रहने वाली उर्वशी रौतेला का एक संस्कारी वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हुआ है। जिसमे वे भारत के सुप्रसिद्ध धावक मिल्खा सिंह का पैर पड़ रही है।

भैयाजी ये भी पढ़ें –काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीर हो रही वायरल, सिंगापुर में…

उर्वशी रौतेला मिल्खा सिंह के पैर छुए

इस बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘द फ्लाइंग सिख’ के नाम से प्रसिद्ध मिल्खा सिंह (Milha Singh) को एयरपोर्ट पर देखते ही उनके पैर छूते हुए दिखी। वीडियो में उर्वशी रौतेला मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए नज़र आ रही है इस वीडियो को उर्वशी ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक लगभग 6 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –मामा भांजे के रिश्ते में आयी दरार, गोविंदा के शो में…

Urvashi Rautela के पोस्ट पर कमैंट्स की बरसात

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो के शेयर करते ही कमैंट्स की बरसात हो चुकी है , सभी फैंस उनके इस अंदाज़ के कायल हो चुके है। हर कोई उनके आदर की भावना और सादगी भरे अंदाज़ की तारीफ कर रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा “एक महान व्यक्ति मिल्खा सिंह (Milkha Singh) सर से मुलाकात करना सच में एक चमत्कारी और अविश्वसनीय अनुभव है।

भैयाजी ये भी पढ़ें-Petrol Price : पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ी, ये है नई क़ीमत

गौरतलब है कि दूसरी और वर्कफ़्रंट की बात करें, तो आखिरी बार उर्वशी रौतेला को वर्जिन भानुप्रिया कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाई दी थीं