spot_img

Xiaomi का दीपावली ब्लास्ट, त्योहारी सीजन में बेचे 1 करोड़ 30 लाख मोबाईल

HomeINTERNATIONALBUSINESSXiaomi का दीपावली ब्लास्ट, त्योहारी सीजन में बेचे 1 करोड़ 30 लाख...
नई दिल्ली। शाओमी इंडिया (Xiaomi) ने त्यौहारों में 1.3 करोड़ से ज़्यादा मोबाईल फोन बेचे है। Xiaomi ने अपने MI 10टी प्रो, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी 9 प्राइम, रेडमी 9, रेडमी 9ए सहित कई स्मार्टफोन की बिक्री की है।
                  Xiaomi के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने मीडिया से कहा “चौथी तिमाही में हम अधिक मांग बढ़ने की उम्मीद कर रहे है। साल के अंत में भारी मांग की आपूर्ति किए जाने की तैयारियों में भी जुटे हैं।

                 एमआई के प्रशंसकों और यूजर्स से प्राप्त बेहतरीन प्रतिक्रियाओं से हम बेहद खुश है, और ग्राहकों को प्राथमिकता देने वाले एक ब्रांड के रूप में हम उचित दामों में उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों को लाने का आपसे वायदा करते हैं।”

Xiaomi के इन प्रोडक्ट की भी डिमांड

              मोबाईल फोन के अलावा Xiaomi केे फेस्टिव सेल के दौरान ईकोसिस्टम प्रोडक्ट्स के लिए भी कंपनी को भारी मांग देखने को मिली है। कंपनी द्वारा टीवी, स्ट्रीमिंग डिवाइस, ट्रिमर्स, स्मार्ट बैंड्स, ऑडियो प्रोडक्ट्स, पावर बैंक सहित कई उत्पादों के 40 लाख से अधिक डिवाइस बेचे जा चुके हैं।
अगर बात करे शाओमी के आने वाले फोन की तो अगले साल की शुरुआत में दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 11 और Mi 11 Pro लॉन्च कर सकती है। चूंकि Galaxy S21 सीरीज के जनवरी में लॉन्च होने की संभावना है, इसलिए माना जा रहा है कि शाओमी Mi 11 सीरीज को भी इसी महीने लॉन्च कर सकती है। हाल में आई रिपोर्ट्स में इस सीरीज के स्मार्टफोन के डिस्प्ले और कैमरा की जानकारी सामने आई है। एक्सडीए डेवलपर्स ने भी इसकी कुछ जानकारी साझा की है।