spot_img

पत्नी पर था शक़…रोज होता था विवाद…हत्या कर नालें में फेंक दी थी लाश

HomeCHHATTISGARHपत्नी पर था शक़...रोज होता था विवाद...हत्या कर नालें में फेंक दी...

रायपुर। थाना विधानसभा के दोंदेकला स्थित पचेडा नाला में बोरी में मिली लाश मामलें में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। महिला के मिले नरकंकाल मामलें में उसका पति ही हत्यारा निकला। रोज रोज के झगड़ें से तंग आ कर पति ने ये कदम उठाया था।

भैयाजी ये भी देखें : पीसीसी चीफ दीपक बैज बोले, भाजपा ख़रीद फ़रोख़्त करने की कोशिश…

इस मामलें में शुरूआती जाँच में थाना विधानसभा रायपुर में दर्ज गुम इंसान की सबसे पहले छानबीन की गई। जिसमें थाना क्षेत्र की साधना सिंह पति आनंद सिंह उम्र 32 साल के संबंध में जानकारी एकत्र कर परिजनों सहित आसपास के लोगो से पूछताछ की गई। साथ ही मानव कंकाल के पास प्राप्त हुए कड़ा एवं कपडों के आधार पर कंकाल की पहचान थाना विधानसभा में दर्ज गुम इंसान साधना सिंह पति आनंद सिंह उम्र 32 साल निवासी दोंदेकला विधानसभा रायपुर के रूप में की गई।

शिनाख्ती के बाद आला अधिकारीयों ने प्रभारी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना प्रभारी को इस मामलें में बारिकी से जांच करने निर्देशित किया। पुलिस की संयुक्त टीम ने मृतिका के पति सहित परिजनों से विस्तृत पूछताछ कर अलग अलग बयान लिया गया। इसी दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई कि आनंद सिंह का अपनी पत्नि मृतिका साधना सिंह से प्रायः विवाद होता रहता था।

गाला दबाकर कर दी थी हत्या

इधर पुलिस ने मृतिका के पति आनंद सिंह से पूछताछ की तो वह बार – बार अपना बयान बदल रहा था, जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर अपनी पत्नि साधना सिंह के आचरण पर संदेह की वजह से गला दबाकर हत्या करने की बायत काबुली। हत्या के साथ ही साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को बोरी में भरकर घटना स्थल के पास फेंकना भी काबुल किया।

भैयाजी ये भी देखें : Video : डॉ. रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ में बहुमत के साथ…

आचरण को लेकर था संदेह

पुलिस की पूछताछ में आरोपी आनंद सिंह ने बताया कि उसका अपनी पत्नि साधना सिंह के साथ उसके आचरण को लेकर प्रायः विवाद होता रहता था, कि दिनांक घटना को दोनों के मध्य उसी बात को लेकर पुनः विवाद हुआ जिस पर आरोपी आनंद सिंह आवेश में आकर मृतिका के साथ मारपीट कर उसका गला दबाकर हत्या कर दिया तथा शव को बोरी में भरकर अपने मोटर सायकल में ले जाकर दोंदेकला स्थित पचेडा नाला में फेंक दिया था।