spot_img

पीसीसी चीफ दीपक बैज बोले, भाजपा ख़रीद फ़रोख़्त करने की कोशिश करेगी…

HomeCHHATTISGARHBASTARपीसीसी चीफ दीपक बैज बोले, भाजपा ख़रीद फ़रोख़्त करने की कोशिश करेगी...

जगदलपुर। पांच राज्यों में हुए चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस के कामों पर जनता को भरोसा रहा है, उसी का नतीजा है कि एग्ज़िट पोल के मुताबिक हम सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे है।”

भैयाजी ये भी देखें : Video : डॉ. रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ में बहुमत के साथ…

बैज ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “भाजपा ईडी के दम पर चुनाव लड़ी, उसमें भी नहीं सक पाई तो दल बल से लड़ी। अब खरीद फरोक करने की कोशिश करेंगे लेकिन छत्तीसगढ़ में असफल रहेंगे।” गौरतलब है कि पांच राज्यों के एग्ज़िट पोल के मुताबिक छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बैज ने कहा कि “हमने पहले से ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कर रहे थे और सभी चैनलों ने भी एग्जिट पोल के माध्यम से बता दिया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बढ़त के साथ सरकार बना रही है। बैज ने तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है।

भाजपा ने ED के दम पर लड़ा चुनाव

बैज ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि “भाजपा तोड़ने की राजनीति करती है। पहले तो ED के दम पर चुनाव लड़ा, उसमें भी सफल नहीं हुए तो दल बल से लड़ें, अब खरीद फ़रोख़्त करने की कोशिश करेंगे। खरीद फ़रोख़्त में कर्नाटक, मध्य प्रदेश में सफल हो गए लेकिन छत्तीसगढ़ में सफल नहीं हो पाएंगे।”