spot_img

Barack के खिलाफ कोर्ट की शरण में कांग्रेसी, मनमोहन राहुल पर टिपण्णी से बवाल

HomeNATIONALCOUNTRYBarack के खिलाफ कोर्ट की शरण में कांग्रेसी, मनमोहन राहुल पर टिपण्णी...

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कोर्ट में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा http://ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप को कहा नस्लवादी, बाइडेन की वकालत की(Barack Obama) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। ऑल इंडिया रूरल बार असोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने लालगंज दीवानी कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है। यह परिवाद ओबामा की किताब से जुड़ा है। इस पर 1दिसंबर को सुनवाई होगी।
ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने राहुल गांधी और मनमोहन सिंह के खिलाफ अवांछित बयान देकर भारतीय निर्वाचन प्रणाली की अवहेलना की है और निर्वाचन आयोग जैसे नियामक संस्था के साथ संविधान की भी व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

भैयाजी ये भी पढ़ें – उड़ान फेम की इस एक्ट्रेस ने की बचपन के दोस्त से…

Barack Obama ने लिखी है किताब

राष्ट्रपति पद से हटने के बाद बराक ओबामा (Barack Obama) ने अपनी आत्मकथा ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ लिखी है, जिसमें अपने अनुभवों को साझा किया है। इस किताब की भारत में भी चर्चा है, क्योंकि किताब के अंदर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य कुछ लोगों का जिक्र है। राहुल गांधी को लेकर बराक ओबामा ने किताब में लिखा है, ‘उनमें एक ऐसे नर्वस और अपरिपक्व छात्र के गुण हैं, जिसने अपना होमवर्क किया है और टीचर को इम्प्रेस करने की कोशिश में है।

भैयाजी ये भी पढ़ें – महिलाओं को समर्पित “दाई-दीदी क्लीनिक” का शुभारंभ, महिला स्टाफ ही करेंगी…

पुतिन को बताया स्मार्ट बॉस

बराक ओबामा ने अपनी किताब में लिखा है, ‘व्लादिमीर पुतिन उन्हें एक सख्त और स्मार्ट बॉस की याद दिलाते हैं। वहीं भारत के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह में एक भावशून्य ईमानदारी है, जो उन्हें अलग बनाती है।