spot_img

फ़िल्म “पिप्पा” को लेकर खुश है मृणाल, कहा-ये किरदार मेरे दिल के करीब

HomeENTERTAINMENTफ़िल्म "पिप्पा" को लेकर खुश है मृणाल, कहा-ये किरदार मेरे दिल के...

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित उपन्यास “द बर्निंग चैफ़ीज़” पर आधारित फिल्म पिप्पा में अपने सम्मोहक प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

भैयाजी ये भी देखें : जल्द ही एक नए म्युज़िक वीडियों में नज़र आएंगी अभिनेत्री साक्षी मलिक

आज प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुए इस अभूतपूर्व वॉर ड्रामा में, ठाकुर एक मेडिकल छात्रा और क्रिप्टोग्राफर राधा की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने भाई-बहनों के साथ युद्ध का हिस्सा बन जाती है।

पिप्पा तीन भाई-बहनों की मनोरंजक और भावनात्मक कहानी बताती है, जो अलग-अलग भूमिकाओं में होने के बावजूद, युद्ध के समय एक-दूसरे का समर्थन करने के लिए अटूट एकता के साथ आते हैं। हिंदी सिनेमा में पारंपरिक युद्ध फिल्मों के विपरीत, जहां महिला पात्रों को अक्सर किनारे कर दिया जाता है,

पिप्पा मृणाल को एक मज़बूत और शक्ति के रूप में चित्रित करके एक ताज़ा परिप्रेक्ष्य प्रदान करती है। राधा का किरदार एक रूढ़िवादी चलन से मुक्त है, जो युद्ध में सक्रिय रूप से भाग लेती है, युद्ध के मैदान में योगदान देने के लिए अपने क्रिप्टोग्राफी कौशल का उपयोग करती है।

मृणाल ठाकुर के लिए पिप्पा उनके दिल में एक खास जगह रखती हैं। अभिनेत्री स्क्रिप्ट पड़ते ही मंत्रमुग्ध हो गई, जो उन्हें एक मजबूत, बुद्धिमान और साधन संपन्न महिला का किरदार निभाने का मौका दिया, जो युद्ध की कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

ठाकुर ने एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की, जहां एक महिला किरदार को युद्ध फिल्मों में देखे जाने वाले पारंपरिक लिंग मानदंडों को चुनौती देते हुए एक अच्छी तरह से परिभाषित मोड़ दिया गया है।

अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहां, “राधा का किरदार मेरे दिल के करीब है। वह न केवल भावनात्मक रूप से, बल्कि बौद्धिक रूप से भी महिलाओं की ताकत का प्रतिनिधित्व करती है।

युद्ध में सक्रिय रूप से शामिल एक महिला किरदार को देखना खुशी की बात है जो क्रिप्टोग्राफी में अपनी विशेषज्ञता के माध्यम से महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। पिप्पा एक अलग दृष्टिकोण दिखाती है, और मैं राधा की कहानी को जीवंत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”