spot_img

जल्द ही एक नए म्युज़िक वीडियों में नज़र आएंगी अभिनेत्री साक्षी मलिक

HomeENTERTAINMENTजल्द ही एक नए म्युज़िक वीडियों में नज़र आएंगी अभिनेत्री साक्षी मलिक

मुंबई। कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के ‘बॉम डिग्गी डिग्गी’ गाने में प्रभावशाली भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री साक्षी मलिक सोशल मीडिया प्रभावशाली और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ प्रतियोगी अभिषेक मल्हान के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

भैयाजी ये भी देखें : दो हफ़्ते में एक्ट्रेस सारा अली खान ने कम किया बेली फैट, शेयर की फोटोज़…

संगीत वीडियो की कहानी मानवीय भावनाओं की जटिलताओं का पता लगाएगी। सहयोग के बारे में बोलते हुए साक्षी ने कहा, “अभिषेक के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा है।

हमने इस संगीत वीडियो में अपना सब कुछ लगा दिया है, और हमने जो जादू पैदा किया है उसे देखने के लिए मैं अपने प्रशंसकों का इंतजार नहीं कर सकती।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “यह प्यार और दिल टूटने की कहानी है जो हर किसी को पसंद आएगी, और मेरा मानना है कि यह वास्तव में कुछ खास होने वाली है।” साक्षी हाल ही में गायक-संगीतकार अरमान मलिक के म्यूजिक वीडियो ‘वहम’ में नजर आईं।

इससे पहले, अभिषेक ने ‘नूरी’ शीर्षक से एकल रिलीज की थी। जिसमें उन्होंने कोमल सोही के साथ अभिनय किया था। यह ट्रैक प्रेम, लालसा और आत्म-खोज के विषयों को छूता है।

उन्होंने यह भी साझा किया था कि वह ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा नहीं होंगे, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यूट्यूबर ने अपने वीडियो में कहा, “हां, मुझे शो की पेशकश की गई थी। जिस दिन मैं ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर से बाहर निकला था, उसके अगले दिन रात को मुझे ‘बिग बॉस’ सीजन 17 का ऑफर हुआ था और मैंने कहा नहीं।”