spot_img

Breaking News : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव टला, मार्च में होंगे मतदान

HomeCHHATTISGARHBreaking News : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव टला, मार्च में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इडस्ट्रीज के चुनाव फिलहाल स्थगित कर दिए गए है। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स (ccci)के चुनाव 15 जनवरी से 15 मार्च के बीच में होंगे। इस संबंध में चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली ने जानकारी दी है।

भैयाजी ये भी देखे –corona effect: रविशंकर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू, गाइडलाइन का हो रहा…

ccci ने बुलाई बैठक

                   भंसाली ने इस संबंध में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स (ccci)सभी पैनल और प्रत्याशियों की एक बैठक बुलाई थी। जिसमें कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए चुनाव को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इस मामले में सभी की सर्वसम्मति के बाद यह फैसला लिया गया है। चुनाव अधिकारी भंसाली ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से सभी पैनल और प्रत्याशियों की एक अहम बैठक बुलाकर चर्चा की गई, जिसमें सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया है। इस बैठक में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, जय व्यापार पैनल के अमर परवानी, यूएन अग्रवाल समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

 जिलों में मतदान की सुविधा दे  रहा ccci इस बार रहा

              गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स (ccci)में इस बार के चुनाव जिलों से होंगे। पूर्व में चुनाव की तैयारी के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक सभी कारोबारियों के साथ रखी गई थी। जिसमें चुनाव में होने वीले मतदान के लिए कारोबारियों को अब रायपुर में आकर वोट डालने की जरुरत नहीं है। इस बार के चुनाव प्रक्रिया में परिवर्तन करते हुए जिस जिले में 500 मतदाता है, वहीं मतदान की व्यवस्था की जाएगी। इसके आलावा जिन जिलों में 500 से कम मतदाता है उन्हें उनके नज़दीकी जिलों में मतदान करने की सुविधा इस बार दी जा रही है।