spot_img

World Cup 2023 में रोहित शर्मा बनाएंगे सबसे ज्यादा रन : सहवाग

HomeNATIONALWorld Cup 2023 में रोहित शर्मा बनाएंगे सबसे ज्यादा रन : सहवाग

मुंबई। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान रोहित शर्मा को World Cup 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में चुना। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय पिचें सलामी बल्लेबाज को बहुत अच्छी सतह प्रदान करती हैं और उनके पास सलामी बल्लेबाज के रूप में शानदार रिकॉर्ड है।

भैयाजी ये भी देखें : आलिया के साथ “स्पाई-यूनिवर्स” में शामिल हुई एक्ट्रेस शरवरी वाघ…

ICC के ट्वीटर हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सहवाग से World Cup 2023 में अग्रणी रन बनाने वाले खिलाड़ी की भविष्यवाणी करने के लिए कहा गया था, और उन्होंने भारत के रोहित शर्मा को चुना। वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “भारत को अच्छे विकेट मिले हैं, इसलिए मुझे लगता है कि सलामी बल्लेबाजों को अच्छे मौके मिलेंगे। अगर मैं किसी एक को चुनना चाहता हूं तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा।

कुछ नाम हैं, लेकिन मैं भारतीय हूं और मुझे किसी भारतीय को चुनना चाहिए, इसलिए रोहित शर्मा।” इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि बड़े टूर्नामेंट उनके ऊर्जा स्तर में सुधार करते हैं और उनमें से सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाते हैं। इसलिए मुझे निश्चित तौर पर लगता है कि वह टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप 2019 के आखिरी संस्करण में पांच शतकों के साथ रनों का अंबार लगाया था।

भैयाजी ये भी देखें : सीरीज़ आखरी सच के लिए तमन्ना ने खुद को कमजोर रखा…बताई वज़ह

वह पांच मैचों में 81 की औसत से 648 रन के साथ अग्रणी रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने भी अपने अग्रणी रन-गेटर की भविष्यवाणी की और उन्होंने अंग्रेजी टीम के सफेद गेंद के कप्तान, जोस बटलर को चुना। वीडियो में उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जोस बटलर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे। मैं इंग्लैंड के अच्छे विश्व कप के साथ-साथ उन परिस्थितियों में भी उसे पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि वह एक ऐसा व्यक्ति होगा जो सबसे अलग दिखेगा।”