spot_img

सीरीज़ आखरी सच के लिए तमन्ना ने खुद को कमजोर रखा…बताई वज़ह

HomeENTERTAINMENTसीरीज़ आखरी सच के लिए तमन्ना ने खुद को कमजोर रखा...बताई वज़ह

मुंबई। तमन्ना भाटिया क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज “आखिरी सच” में नजर आने वाली हैं। वह इसमें एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने बताया कि यह अजीब लगता है कि पारंपरिक रूप से अच्छे दिखने वाले अभिनेता अक्सर गंभीर भूमिकाएं करने में सक्षम नहीं होने का तमगा लेकर चलते हैं।

भैयाजी ये भी देखें : अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा “क्या सही है” यह पता लगाना है मुश्किल

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि वास्तविक होना आसान है। सीरीज “आखिरी सच” में अन्या की भूमिका निभाने वाली तमन्ना ने कहा, “ग्लैमर्स किरदारों में उतनी ही मेहनत लगती है, जितनी किसी वास्तविक किरदार को निभाने में लगती है।

मैंने हमेशा महसूस किया है कि वास्तविक होना आसान है।” उन्होंने आगे कहा, मैं ‘आखिरी सच’ में एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रही हूं, मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मुझे वास्तव में खुद को कमजोर रखना पड़ा, जिससे मुझे अन्या का किरदार निभाने में मदद मिली।”

एक रात, एक परिवार, कई मौतें, एक जांच अधिकारी और विभिन्न सिद्धांत, ‘आखिरी सच’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बढ़ते तनाव की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज तमन्ना के रूप में प्रत्येक चरित्र के जीवन को उजागर करेगी, जो अन्या की भूमिका निभा रही हैं,

इसमें वह एक प्रमुख जांच अधिकारी हैं, जो मौतों के रहस्य को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकलती है। ‘आखिरी सच’ आपको तमन्ना, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा के साथ एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाता है।

प्रतीक सहजपाल एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित इस सीरीज को रॉबी ग्रेवाल ने निर्देशित किया है। इसकी कहानी सौरव डे ने लिखी है। ‘आखिरी सच’ 25 अगस्त से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।