spot_img

बारिश से लबालब हुआ भाजपा कार्यालय, चंदेल बोले-नाव की व्यवस्था करें निगम

HomeCHHATTISGARHबारिश से लबालब हुआ भाजपा कार्यालय, चंदेल बोले-नाव की व्यवस्था करें निगम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश हो रही है। गुरूवार की सुबह से ही रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है। इसके चलते शहर के मुख्य मार्गों के साथ ही गली मुहल्लों में भी पानी भर गया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : डॉ रमन दिल्ली AIIMS में भर्ती, ट्वीटर में…

रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते मौसम में ठंडकता आ गई है, और रायपुर का अधिकतम तापमान भी पांच डिग्री सेल्सियस घटकर 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बारिश की वज़ह से राजधानी रायपुर में कई इलाके जलमग्न हो गए है।

राजधानी में भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर के सामने नाली का पानी सड़कों पर बह रहा है, जिसकी वज़ह से पुरी सड़क पानी से लबालब है। बारिश के दौरान कुछ देर के लिए तो भाजपा कार्यलय में भी पानी घुस गया था, हालाँकि बारिश थमने के बाद पानी निकल गया। लेकिन अब भी सड़कों पर पानी भरा हुए है।

चंदेल बोले-नाव की व्यवस्था करें निगम

इधर विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने रायपुर शहर के जलभराव पर तंज़ कास दिया। उन्होंने निगम को नाव की व्यवस्था करने की नसीहत तक दे डाली।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा ने घोषणा पत्र के लिए मांगे जनता से सुझाव, वॉट्सएप…

चंदेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान जलभराव से जुड़े सवाल के जवाब पर कहा कि “रायपुर नगर निगम बरसात के दौरान नाव की व्यवस्था करे, जिससे लोगों को आने-जाने में दिक़्क़त न हो। इसके साथ एसडीआरएफ़ को भी तैनात करे, जिससे गाड़ियों की आवाजाही हो सके।”