spot_img

चंदेल के बयान पर मरकाम का पलटवार, कहा-लोकतंत्र के साथ भद्दा मजाक

HomeCHHATTISGARHचंदेल के बयान पर मरकाम का पलटवार, कहा-लोकतंत्र के साथ भद्दा मजाक

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने विधानसभा सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि हिटलर के अनुयायी लोकतंत्र का ज्ञान बांट रहे हैं, यह बहुत विचित्र बात है। इनके शाह और शहंशाह देश भर में लोकतंत्र की हत्या पर आमादा हैं।

भैयाजी ये भी देखें : Video : नेताप्रतिपक्ष चंदेल बोले, प्रश्न तो पूछे जाएंगे जवाब तो…

लोकतांत्रिक व्यवस्था से चुनी गई सरकारों को अस्थिर करने सीबीआई, आईटी, ईडी, एनआईए जैसी केंद्रीय एजेंसियों को भाजपा का एजेंट बना रखा है। राजनीतिक दलों में तोड़फोड़ करने इन्हीं एजेंसियों के जरिए धमकाया जाता है और टूटने के बाद सारे पाप धुल जाते हैं।

एजेंसियां वहां से बोरिया बिस्तर समेट कर अगले पड़ाव पर निकल पड़ती हैं। छत्तीसगढ़ में भी यही हो रहा है। लोकतांत्रिक सरकार को अस्थिर करने के लिए सारे फार्मूले अख्तियार किए गए हैं और नेता प्रतिपक्ष यहां लोकतंत्र की बात कर रहे हैं, यह लोकतंत्र के साथ भद्दा मजाक है।

उन्होंने कहा कि विधायिका का कांग्रेस और कांग्रेस की सरकार सम्मान करती है। विधायिका पर भरोसा तो भाजपा को नहीं है जो छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों को राज्यसभा से घसीट कर बाहर कर देती है।

अडानी के खिलाफ आवाज उठाने पर राहुल गांधी को संसद से बाहर करवा देती है। लोकतंत्र की हत्या कौन कर रहा है, यह भाजपा ही कर रही है। विधायिका पर किसे भरोसा नहीं है।

भैयाजी ये भी देखें : स्टार्ट-अप इकोसिस्टम के विकास के लिए छत्तीसगढ़ “एस्पायरिंग लीडर” के रूप…

छत्तीसगढ़ में भाजपा को यह भरोसा नहीं है। वही विधायिका का अपमान करती है। हर सत्र में हर रोज असंसदीय भाषा का इस्तेमाल, आसंदी पर अनर्गल आक्षेप और चर्चा से भागना भाजपा का वह चाल, चरित्र और चेहरा है है, जिसे हर सत्र में देखा जा रहा है।