spot_img

नेता को भारी पड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी, आयोग की सदस्य पर अभद्र कमेंट करने पर हुए गिरफ्तार

HomeNATIONALनेता को भारी पड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी, आयोग की सदस्य पर अभद्र कमेंट...

दिल्ली। द्रमुक नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति को तमिलनाडु पुलिस (GIRAFTAR) ने रविवार को अभिनेता से नेता बनी और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य खुशबू सुंदर के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खुशबू ने डीएमके नेता की टिप्पणियों को “शर्मनाक” कहा।

भैयाजी यह भी देखे: जानलेवा गर्मी से 150 लोगों की मौत,चेन्नई, असम और राजस्थान में बाढ़ जैसी स्थिति

खुशबू सुंदर ने वीडियो को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा, ‘क्या आप अपने परिवार की महिलाओं के बारे में इस तरह के बयानों को स्वीकार करेंगे?’ उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “आपको अहसास नहीं (GIRAFTAR) है कि यह ना सिर्फ आपका बल्कि आपके महान पिता का भी अपमान कर रहे है। जितना आप इस जैसे नेताओं को मौके देंगे, उतना ही आपकी राजनीतिक पहुंच कम होती जाएगी। आपकी पार्टी ऐसे गुंडों को आश्रय देने वाली पार्टी बन गई है और यह बेहद शर्म की बात है।

तमिलनाडु: खुशबू सुंदर पर अभद्र टिप्पणी मामले में डीएमके नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति पार्टी से निष्कासित, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Up18 News

बता दें कि डीएमके नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति (GIRAFTAR) ने खुशबू सुंदर को पुराना बर्तन बताया था। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि डीएमके नेता कृष्णमूर्ति पहले राज्यपाल के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं और अब खुशबू सुंदर के खिलाफ की गई टिप्पणी पूरी तरह से निंदनीय है। अन्नामलाई ने मांग की डीएमके नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।