spot_img

भिलाई में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की प्रतिमा पर पोती कालिख

HomeCHHATTISGARHभिलाई में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की प्रतिमा पर पोती कालिख

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई के कैंप-2 स्थित अटल उद्यान (BHILAI NEWS) में स्थापित की गई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर अज्ञात आरोपी ने कालिख पोत दी। इस मामले से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी लगते ही लोगों ने छावनी थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की। पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपित ऐसा करता नजर आया है। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है।

naidunia

दरअसल, मामला भिलाई कैंप के रविदास नगर स्थित अटल (BHILAI NEWS) उद्यान का है। इस उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा स्‍थापित है। जहां किसी अराजक तत्‍व ने उनकी प्रतिमा पर कालिख पोत थी। वहां अटल जी की प्रतिमा पर कालिख देख लोगों के होश उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के अधिकारी जांच में जुट गए। इसके अलावा मूर्ति पर पोती कालिख को साफ किया गया।

भैयाजी यह भी देखे: नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी के सदस्य सुदर्शन की हार्ट अटैक से मौत

बतादें कि भिलाई कैंप के रविदास नगर स्थित अटल उद्यान (BHILAI NEWS) में पिछली साल 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा को जमकर बवाल हुआ था। उस दौरान पुलिस पर पथराव की घटना भी हुई थी। जिसके चलते मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।