spot_img

रिटायर्ड RTO अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, 50 तोला जेवर लेकर हुए फरार

HomeCHHATTISGARHरिटायर्ड RTO अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, 50 तोला...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है। आए दिन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। चोरी का ताजा मामला रायपुर के गीतांजलि नगर से सामने आया है, यहां चोरों ने रिटायर्ड आरटीओ अधिकारी के घर को निशाना बनाया है। शातिर चोरों ने 50 तोला सोने के जेवर और 2 लाख नगदी समेत 15 लाख रुपए की चोरी की वारदात को दिया अंजाम।

भैयाजी ये भी देखे : वाट्सएप ग्रुप पर सीएम बघेल की दिवंगत मां को दी गालियां, गिरफ्तार

गीतांजलि नगर में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसमें चोरों ने रिटायर्ड आरटीओ अधिकारी अब्दुल गनी खान (RAIPUR NEWS)  के घर में घुस कर दो लाख नकदी के साथ 50 तोले के सोने के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित अब्दुल गनी खान ने बताया कि वह पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक ग्राम कवर्धा गए हुए थे। जब वह कवर्धा से लौटे तो देखा घर के अंदर अलमारियां तोड़ी गई हैं।

सारा समान बिखरा पड़ा है, इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसी सूचना दी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच शुरू की। पीड़ित का कहना है कि उनके घर से 50 तोले सोने के गहने और दो लाख नकदी चोरी हुई है। लगभग 15 लाख तक की चोरी हुई है। पुलिस टीम ने जांच शुरू करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।