spot_img

वाट्सएप ग्रुप पर सीएम बघेल की दिवंगत मां को दी गालियां, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHवाट्सएप ग्रुप पर सीएम बघेल की दिवंगत मां को दी गालियां, गिरफ्तार

भिलाई। तमेर पारा दुर्ग निवासी एक व्यक्ति (AREST) ने एक वाट्सएप ग्रुप पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की स्वर्गीय मां को लेकर गालियां एवं आपत्तिजनक बातें लिखकर पोस्ट की हैं। भिलाई निगम के पार्षद व जोन अध्यक्ष रामानंद मौर्या ने वैशाली नगर थाना में इसकी शिकायत की।

जिसके आधार पर पुलिस (AREST)  ने वैशाली नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भावनाओं को आहत करने, इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक बातों का प्रचार करने और आइटी एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वाट्सएप ग्रुप के पांच एडमिन को चिह्नित कर उनकी तलाश शुरू की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले 450 नए केस

पुलिस ने बताया कि तमेर पारा दुर्ग निवासी आरोपित राजेंद्र कुमार ताम्रकार (53) ने नौ अप्रैल 2023 को भगवा सेना 100 नाम के एक वाट्स एप ग्रुप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (AREST)  की मां को संबोधित करते हुए एक आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट किया था। शिकायतकर्ता रामानंद मौर्या भी उस ग्रुप में हैं।

उन्होंने उस मैसेज को देखा और पुलिस से शिकायत की। आरोपी द्वारा पोस्ट किए मैसेज से जिले और प्रदेश की शांति व्यवस्था पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता था। शिकायत को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी की और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस ग्रुप के पांच एडमिन हैं। जिनकी पहचान करने के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई है। वैशाली नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है और ग्रुप के सभी एडमिन की तलाश की जा रही है।