spot_img

रायपुर में जमकर बरसा रंग…शहरी इलाकों से कॉलोनियों तक चली होली की मस्ती…

HomeCHHATTISGARHरायपुर में जमकर बरसा रंग...शहरी इलाकों से कॉलोनियों तक चली होली की...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को जमकर होली खेली गई। शहर के हर गली मोहल्लों समेत कालोनियों में भी इस बार होली का त्यौहार बड़े धूम धाम के साथ मनाया गया। एक तरफ जहां शहर के सदर बाजार में भी होली मनाए गई, वहीं विभिन्न कॉलोनियों में फोम और रेन डांस का आयोजन भी किया गया।

भैयाजी ये भी देखें : शराबबंदी का अध्ययन करने रवाना हुई टीम, बिहार और मिज़ोरम का…

इस आयोजनों में हर उम्र के लोग अपने अंदाज में होली खेलते नज़र आए और अपनों के साथ मिलकर जमकर रंग-गुलाल उड़ाए। कुछ कॉलोनियों में डीजे की धुन पर लेट्स प्ले होली, ए पान वाला बाबू, मेरा भोला है भंडारी जैसे अलग अलग गानों पर युवाओं ने जमकर मस्ती की।

रायपुर के क्रेस्ट ग्रीन्स रेसीडेंशियल कोआपरेटिव सोसाइटी में भी होली के लिए ख़ास इन्तेज़ामात किए गए थे। शहर की प्रतिष्ठित एवं खूबसूरत सोसाइटी में से एक क्रेस्ट ग्रीन्स रेसीडेंशियल कोआपरेटिव सोसाइटी में होली का आयोजन अध्यक्ष विनय अग्रवाल एवं डायरेक्टर कमेटी ने किया था।

भैयाजी ये भी देखें : नहीं किया नर्सिंग होम एक्ट का पालन, जीवन ज्योति अस्पताल का…

यहां डीजे के आलावा फोम और रेन डांस का आयोजन किया गया था, जिसमें सोसाइटी के तमाम लोगों ने खूब मस्ती करते हुए होली का आनंद उठाया। इस आयोजन में विशाल अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, योगेश अग्रवाल, महेंद्र तलरेजा, शंकर बजाज, राजू दम्मानी, मंजु अग्रवाल और देवी अग्रवाल का विशेष योगदान रहा। वहीं इस सोसाइटी के तमाम लोगों ने भी भरपूर सहयोग करते हुए होली का मज़ा लिया।