spot_img

चेंबर चुनाव में दिखी अलग तस्वीर, एकता पैनल के तीन दावेदार बना रहे रणनीति

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव में दिखी अलग तस्वीर, एकता पैनल के तीन दावेदार बना...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के चुनाव की सरगर्मियां तेज़ हो गई है। चुनावी आरोप प्रत्यारोप के बीच व्यापारी एकता पैनल की एक बेहतरीन तस्वीर सामने आई है। सोशल मीडिया में तैर रही इस तस्वीर के बाद कारोबारियों के बीच व्यापारी एकता पैनल की जमकर तारीफ़ हो रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : चेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पैनल के पदाधिकारियों से श्रीचंद ने की चर्चा

इस तस्वीर में चेंबर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के तीन दावेदार एक साथ मिलकर चुनावी रणनीति तैयार करते नज़र आ रहे है। व्यपारी एकता पैनल से अध्यक्ष के लिए दावेदारी पेश चुके योगेश अग्रवाल, विनय बजाज और राधाकिशन सुन्दरानी ने पेनल के लिए जीत की रणनीति तैयार करने को लेकर चर्चा की है। इस चर्चा में उनके साथ पेनल के प्रवक्ता ललित जैसिंघ, आशीष जैन भी उपस्थित रहे।

इस संबंध में योगेश अग्रवाल ने चर्चा करते हुए कहा कि ” हम सभी व्यापारी एकता पेनल के लिए सालों से समर्पित कार्यकर्ता है, पेनल और चेंबर में भी हम सभी ने कई अहम पदों पर ज़िम्मेदारियां भी निभाई है। पेनल के समक्ष मैंने, हमारे भाई विजय बजाज और राधाकिशन सुंदरानी ने अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है। पेनल की पंच कमेटी ये तय करेगी कि किसे मौका दिया जाए।

भैयाजी ये भी पढ़े : चेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पैनल में अध्यक्ष पद के तीन दावेदार

उन्होंने कहा कि “हम सभी दावेदार एक साथ मिलकर चेंबर के तमाम पदों में होने वाले निर्वाचन के लिए पेनल की जीत के लिए एकजुटता से काम कर रहे है। हम सभी का एक मात्र उद्देश्य है व्यापारी एकता पेनल की इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाना, और व्यपारियों के साथ हमेशा खड़े रहकर उनकी परेशानियों को दूर करना।”