spot_img

चेंबर चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, व्यापारी एकता पैनल के पदाधिकारियों से श्रीचंद ने की चर्चा

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, व्यापारी एकता पैनल के पदाधिकारियों से श्रीचंद...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चेंबर ऑफ कॉमर्स और इंडस्ट्री के चुनाव की सरगर्मी और तेज होती जा रही है। इस संबंध में व्यापारी एकता पेनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, अध्यक्ष पद के दावेदार योगेश अग्रवाल, व्यापारी एकता पेनल के प्रवक्ता ललित जैसिंह, रमेश मिर्घानी समेत वरिष्ठ लोगों ने पैनल की रणनीति और आगामी चुनावी तैयारियों पर चर्चा की है।

इस दौरान श्रीचंद सुंदरानी ने चर्चा के दौरान कहा कि व्यापारियों के हित को ध्यान में रख कर आज तक सभी काम किए गए है। आगे भी व्यापारी एकता पेनल व्यापारी भाइयों के लिए काम करता रहेगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : व्यापारी एकता पैनल में अध्यक्ष पद के तीन दावेदार

जिले स्तर पर हो रहे चुनाव को लेकर भी श्रीचंद ने जानकारी साझा करते हुए जिलों पर पैनल की पकड़ और मज़बूत करने की रणनीति बना रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ पेनल की तरफ से हर जिलों में दो से तीन वरिष्ठ पदाधिकारीयों को चुनाव की कैम्पेनिंग का जिम्मा सौपा जाएगा।

कैंपेनिंग के दौरान प्रदेश स्तर से भी चेंबर में काम कर चुके पूर्व पदाधिकारी और पेनल के पदाधिकारी समेत वरिष्ठ सदस्य भी आएँगे। इसके साथ ही कोरोना की वजह से इस बार सोशल मीडिया में भी ज़बरदस्त कैम्पेनिंग की तैयारी की जा रही है।

प्रत्याशी चयन के लिए गहमागहमी
इधर व्यापरी एकता पेनल के दावेदारों के चयन के लिए भी प्रक्रिया शुरू की गई है। इसके लिए पेनल की पंच कमेटी ने काम करना भी शुरू कर दिया है। लगातार पंच कमेटी के सदस्यों के पास प्रदेश भर से कारोबारी अपनी दावेदारी को लेकर अपना आवेदन भी सौप रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : दशहरे और दिपावली के पटाखों पर भी कोरोना की मार

ग़ौरतलब है कि व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद हेतु योगेश अग्रवाल, राधाकिशन सुन्दरानी, विनय बजाज ने अपनी दावेदारी पेश की है। सभी दावेदारों ने अध्य्क्ष पद हेतु पंच कमेटी सदस्य सुशील अग्रवाल को अपना आवेदन सौपा था। इधर प्रत्याशी चयन के लिए कारोबारियों के बीच सक्रियता, व्यापारियों के साथ संबंध, उनके बीच पैठ जैसे तमाम बिंदुओं पर पैमाना तय किया गया है।