spot_img

चेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पैनल में अध्यक्ष पद के तीन दावेदार, पैनल के समक्ष रखी दावेदारी

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पैनल में अध्यक्ष पद के तीन दावेदार,...
रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव की तैयारियां पूरे जोरों पर हैं। वही व्यापारी एकता पैनल में भी प्रचार-प्रसार और पदों के दावेदारों का सिलसिला शुरू हो चुका है। व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद हेतु आज योगेश अग्रवाल, राधाकिशन सुन्दरानी, विनय बजाज ने अपनी दावेदारी पेश की है। सभी दावेदारों ने अध्य्क्ष पद हेतु पंच कमेटी सदस्य सुशील अग्रवाल को अपना आवेदन सौपा हैं। इसमें अध्यक्ष पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार योगेश अग्रवाल को माना जा रहा है। योगेश बीते कई सालों से व्यापारी एकता पैनल के समर्पित कार्यकर्ता है, साथ ही कारोबारियों के बीच इनकी पैठ भी अन्य दावेदारों से ज़्यादा मज़बूत है।
इसके अलावा योगेश ने चेम्बर में कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी ज़िम्मेदारियाँ भी निभाई है। इसके अलावा पिछले डेढ़ दशक से भी ज़्यादा योगेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे है। उन्होंने सामाजिक स्तर पर भी कई अहम ज़िम्मेदारी निभाई है, योगेश अग्रवाल अग्रवाल समाज के युवा विंग में 7 वर्षों से बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष काम किया है। अध्यक्ष पद के दावेदारों के आवेदन सौपने की जानकारी देते हुए प्रवक्ता ललित जैसिंघ ने बताया कि तीन दावेदार आज व्यापारी एकता पैनल की पंच कमेटी सदस्य को अपना आवेदन सौपकर अपनी दावेदारी पेश की है। जिसमें पैनल की ओर से विचार विमर्श कर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। इस दौरान व्यापारी एकता पैनल के सुरेश मध्यान, महेश मिर्घानी भी मौजूद रहे।

श्रीचंद ने शुरू किया प्रचार

इधर व्यापारी एकता पेनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने भी चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है।श्रीचंद सुंदरानी ने आज छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में व्यापारियों की एक बैठक लेकर अपना चुनाव प्रचार अभियान आरंभ किया है। प्रदेश के चेंबर चुनाव में उन्होंने व्यापारी एकता पेनल की जीत सुनिश्चित करने के लिए चैंबर से जुड़े कारोबारियों से अपील की है। साथ ही व्यापारियों को व्यापार से संबंधित आ रही दिक्कत और परेशानियों पर भी उन्होंने विस्तृत चर्चा की है। सुंदरानी ने चैंबर के इस बार चुनाव के बदले स्वरूप पर भी कारोबारियों से चर्चा कर उन्हें विस्तृत जानकारी दी है।
व्यापारी एकता पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंघ, राजेश वासवानी ने बताया आगामी चेंबर चुनाव के परिपेक्ष में कोरिया जिला मनेंद्रगढ़ में व्यापारी एकता पेनल के पक्ष में आज समर्थन जुटाने मनेंद्रगढ़ पहुंचे कोरिया चेंबर द्वारा एक बड़ी बैठक आयोजित करके सभी ने  खुले मन से व्यापारी एकता पेनल को समर्थन देने की बात कही है। एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी  ने सभी कोरिया के व्यापारियों के प्रति आभार प्रकट किया। प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज अग्रवाल प्रदेश मंत्री राकेश अग्रवाल जिला अध्यक्ष पंकज जैन उद्योग मंत्री मनसूर मेमन संजीव ताम्रकार मनीष अग्रवाल संजय सिधवानी अब्दुल हक कौशल अरोड़ा केशव पोद्दार सुंदरलाल दुग्गल गौतम सोनावत शामिल हुए l