spot_img

वेलेंटाइन डे से पहले बोली एक्ट्रेस तारा सुतरिया “प्यार के ख्याल से भी प्यार है”

HomeENTERTAINMENTवेलेंटाइन डे से पहले बोली एक्ट्रेस तारा सुतरिया "प्यार के ख्याल से...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बताया कि उनके लिए सेल्फ लव का क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि उन्हें प्यार के ख्याल से भी प्यार है।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस अवंतिका वंदनापू हॉलीवुड फिल्म “मीन गर्ल्स-द म्यूजिकल” में करेंगी अभिनय

तारा ने डेटिंग ऐप बम्बल के साथ कॉलेबोरेट किया, ताकि वेलेंटाइन डे से पहले एक नया कैपेंन बिफोर एनीवन अदर, देयर वास यू लॉन्च किया जा सके, ताकि सेल्फ लव को प्रोत्साहित किया जा सके।

यह पूछे जाने पर कि उनके लिए सेल्फ लव का क्या मतलब है, तारा ने कहा: मुझे लगता है कि सेल्फ लव का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें हैं।

हम सभी हाल ही में कोविड-19 जैसे बहुत मुश्किल समय से गुजरे हैं, जिसने दुनिया को प्रभावित किया। मुझे लगता है कि सेल्फ-लव ने हम सभी को एक नया आकार और अर्थ दिया है।

हम सभी ने खुद को समझना सीखा, खुद को सुनना शुरू किया और इसलिए, खुद से प्यार करते हैं। मैंने हमेशा प्यार के ख्याल से प्यार किया है।

इसे यूटोपिया कहें, लेकिन मैंने हमेशा प्यार को बहुत प्यार से देखा है, मैंने वास्तव में कभी भी खुद को उस तरह के प्यार से नहीं देखा है, इसलिए इसे पाने के लिए मुझे बहुत कुछ करना पड़ा।

मैं वास्तव में खुद को समझना सीख रही हूं। अपने भावी साथी में वह क्या गुण देखती है, इस बारे में बात करते हुए, तारा कहती हैं, मैं जानबूझकर किसी साथी या किसी ऐसे व्यक्ति में गुणों की तलाश नहीं करती,

जिसके साथ मैं हूं, लेकिन मैंने सालों से महसूस किया है कि मेरे जीवन में हर रिश्ते में क्या महत्वपूर्ण है, मेरी दोस्ती, मेरा परिवार और अन्य सभी रिश्ते जीवन को सुंदर बना सकते हैं।

कभी-कभी व्यस्त और जटिल लेकिन जो वास्तव में मदद करता है, विशेष रूप से बुरे समय में, वह अच्छा साथी होता है। मुझे लगता है कि मेरी जिस तरह की लाइफ स्टाइल है, उसमें छोटे-छोटे पलों का आनंद लेना बहुत महत्वपूर्ण है।

यह हमेशा संभव नहीं होता है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन के सभी रिश्तों में दूसरों की तुलना में उस गुण को अधिक देखती हूं।