spot_img

एक्ट्रेस अवंतिका वंदनापू हॉलीवुड फिल्म “मीन गर्ल्स-द म्यूजिकल” में करेंगी अभिनय

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस अवंतिका वंदनापू हॉलीवुड फिल्म "मीन गर्ल्स-द म्यूजिकल" में करेंगी अभिनय

मुंबई। दक्षिण एशियाई एक्ट्रेस अवंतिका वंदनापू को टोनी-नामांकित ब्रॉडवे म्यूजिकल “मीन गर्ल्स” पर आधारित पैरामाउंट पिक्चर्स की आगामी फिल्म में करेन स्मिथ की भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : म्यूजिकल वीडियो अलोन में नज़र आएंगी एक्ट्रेस योगिता बिहानी

टीना फे द्वारा लिखी गई फिल्म, 2004 की क्लासिक हिट का आधुनिक रूप है। लॉस एंजिल्स स्थित अभिनेता-डांसर-निर्माता ने पुष्टि करते हुए कहा, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने और करेन स्मिथ की प्रतिष्ठित भूमिका के लिए नया दृष्टिकोण लाने के लिए रोमांचित हूं।

मेरी आशा है कि मैं अपने मंच का उपयोग उन कारणों पर प्रकाश डालने के लिए करुं जो मेरे लिए मायने रखते हैं, और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें। इस घोषणा के साथ-साथ, अवंतिका इस साल ए क्राउन ऑफ विशेस शीर्षक से डिज्नी ब्रांडेड टेलीविजन के लिए लाइव-एक्शन यंग-एडल्ट सीरीज पर भी काम करेंगी,

जिससे वह इस उपलब्धि को हासिल करने वाली अब तक की सबसे कम उम्र की दक्षिण-एशियाई बन जाएंगी। फैंटेसी सीरीज का रूपांतरण रौशनी चोकशी के न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर पर आधारित है जो हिंदू पौराणिक कथाओं में निहित है।

भारत में अपनी आगामी परियोजनाओं के संबंध में, अवंतिका वर्तमान में नित्या मेहरा और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित अमेजन प्राइम की मासूम की शूटिंग कर रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय मोर्चे पर, वह जल्द ही स्क्रीन रत्न हॉररस्कोप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अपने भविष्य के लक्ष्यों के बारे में बात करते हुए, वह आगे बताती हैं, मेरा उद्देश्य हाशिए पर पड़े समुदायों को उजागर करने वाले आख्यानों और संक्षेपों के साथ रचनात्मक रूप से तालमेल बिठाना है और ऐसी कहानियों को मुख्यधारा के ध्यान में लाना है।

मेरी फिल्म प्रतिबद्धताओं के अलावा, मैं उन कारणों को उजागर करने के अपने प्रयासों पर भी ध्यान केंद्रित कर रही हूं जो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं – जैसे कि कैंसर से पीड़ित किशोरों की मदद करना। 2018 में अपनी शुरूआत के बाद से, अवंतिका ने मनोरंजन उद्योग में कई प्रकार के अनुभव लिए है।

उनके दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के क्रेडिट में ब्रह्मोत्सवम, प्रेमम, रारंडोई वेदुका चूधम और बूमिका शामिल हैं। उनके हॉलीवुड क्रेडिट में डायरी ऑफ ए फ्यूचर प्रेसिडेंट, कामाला, रॉयल डिटेक्टिव और मोक्सी शामिल हैं।

अवंतिका कैलिफोर्निया में पली-बढ़ी और चार्टर्ड एकाउंटेंट और रियल एस्टेट मैनेजर अनुपमा रेड्डी चिंताला और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्रीकांत वंदनापु की इकलौती बेटी हैं। वह कुचिपुड़ी, कथक, बैले और नृत्य के समकालीन रूपों में प्रशिक्षित है, और उन्होंने भारत में अपने शुरुआती बचपन के दिन बिताए।