spot_img

ED के छापों पर बोले CM भूपेश, चुनाव तक यहीं रहेगी टीम…भाजपा पर बोला हमला

HomeCHHATTISGARHED के छापों पर बोले CM भूपेश, चुनाव तक यहीं रहेगी टीम...भाजपा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज सुबह प्रर्वतन निदेशालय (ED) के छापे पड़े है। इन छापों पर सूबे के मुख्यमंत्री भपेष बघेल ने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “ऐसा लगता है अब चुनाव तक ED की टीम यहीं रहने वाली है।”

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ़ में ED का छापा, एक IAS, नेता…

मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय और इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के छापों को लेकर भाजपा पर हमला बोला है।

सीएम बघेल ने छापे से जुड़े एक सवाल के जवाब में तल्खी दिखाते हुए कहा कि “भाजपा के पास सेंट्रल एजेंसी ही हथियार है। वे यहां लड़ नहीं पा रहे हैं, इसलिए सेंट्रल एजेंसी का इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा का काम सरकारों को अस्थिर करना है।”

मुख्यमंत्री बघेल ने आगे कहा कि “भाजपा छत्तीसगढ़ में लड़ नहीं पा रही है। लगातार पदाधिकारी बदले जा रहे हैं। इसलिए सेंट्रल एजेंसियों को हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।”

चुनाव तक यही रहेगी ED-सीएम

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “मैंने पहले ही कहा था कि चुनाव तक ईडी की टीम यहां रहेगी। यही होता हुआ दिख रहा है। जहां-जहां चुनाव होते हैं, वहां-वहां ईडी के छापे पड़ते हैं। यहां सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। अधिकारी-कर्मचारियों को डराने का काम किया जा रहा है।”

भैयाजी ये भी देखें : डीजल एटीएम वैन : अब घर तक पहुचेंगा डीजल, ऑनलाइन होगी…

स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार पर सीएम ने कहा, भाजपा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं होती ? केंद्र की टीम रमन सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच करे। भाजपा के नेता उसकी शिकायत करें। चिटफंड में कितना बड़ा घोटाला हुआ। चिटफंड घोटाले की जांच ईडी क्यों नहीं करती ?