spot_img

दो हत्याओं के आरोपी युवक की घर में मिली खून से सनी लाश

HomeCHHATTISGARHदो हत्याओं के आरोपी युवक की घर में मिली खून से सनी...

सूरजपुर। दो हत्या के मामले में आरोपी रहे युवक (SURAJPUR NEWS) की सोमवार की सुबह उसी के घर में शव मिलने से बसदेई में सनसनी का माहौल रहा। पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। जमीन विवाद में मृतक की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस इस एंगल के अलावे अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रख कर तहकीकात कर रही है। बसदेई में सोमवार की सुबह पुलिस को एक सूने मकान से बदबू आने की सूचना मिली।

भैयाजी यह भी देखे: नए साल में बस्तर से दिल्ली की उड़ान!

इस पर बसदेई चौकी प्रभारी बृजेश यादव टीम (SURAJPUR NEWS) के साथ मौके पर पहुंचे और बाहर से तालाबंद कमरे को खोल कर देखा तो सन्न रह गए। गांव के ही 35 वर्षीय भारत राजवाड़े का शव खून से लथपथ पकड़ा था। शव कम से कम हफ्ते पहले का था जिससे वह पूरी तरह सड़ चुका था। सिर आदि हिस्सा कीड़े लगने से खोखला हो गया था।

बहरहाल शव की हालत देख हत्या की आशंका (SURAJPUR NEWS) को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की है । एफएसएल, डॉग स्क्वायड आदि की मदद ली जा रही है। हालांकि अब तक कोई सुराग हाथ नही लगा है। जांच में यह तथ्य सामने आया है कि आरोपी खुद चोरी से लेकर हत्या तक का आरोपी रहा है। वह दो हत्याओं का आरोपी था, जो फिलहाल जमानत पर बाहर था। उसकी पत्नी उसे छोड़ कर किसी ओर के साथ रहती है, जिससे वह घर पर अकेले रहता था। बीते 17 दिसंबर से वह लापता था। बताया जा रहा है कि जमीन के मसले को लेकर उसका गांव में ही विवाद था। पुलिस ने इस एंगल के साथ दूसरे अन्य बिंदुओं को लेकर तहकीकात शुरू की है। पुलिस को उम्मीद है कि शीघ्र आरोपी पकड़ा जाएगा।