spot_img

आतंकियों के निशाने पर गैर-कश्मीरी, अनंतनाग में अप्रवासी मजदूरों पर हुई गोलीबारी

HomeNATIONALआतंकियों के निशाने पर गैर-कश्मीरी, अनंतनाग में अप्रवासी मजदूरों पर हुई गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के निशाने पर अब अप्रवासी (GOLIBARI) मजदूर है। अनंतनाग जिले में बीते शनिवार को आतंकवादियों ने अप्रवासी मजदूरों पर फिर गोलीबारी की है।

बीते शनिवार को दहशतगर्दों की फायरिंग में 2 गैर-स्थानीय श्रमिक घायल होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना की जानकारी देते हुए कश्मीर क्षेत्र पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि यह घटना अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों की तलाश के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है।

भैयाजी यह भी देखे: आचार्य प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- जो लोग मतांतरण करा रहे हैं, पहले वे बताएं उनके पूर्वज किस धर्म के थे

बेहतर इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग शिफ्ट

पुलिसिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल मजदूरों की पहचान प्रसाद (GOLIBARI) और गोविंद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों घायल उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों को बेहतर इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग शिफ्ट कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते 3 नवंबर को अनंतनाग जिले में ही आतंकियों ने दो अन्य अप्रवासी को गोली मार दी थी। दोनों को गंभीर चोटें आयी थी मगर इलाज के बाद दोनों रिकवर हो गए। जानकारी मिली थी कि दोनों श्रमिक जिले में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में काम करते थे।

गैर-कश्मीरी मजदूरों पर इन दिनों आतंकवादियों का कहर

गैर-कश्मीरी मजदूरों पर इन दिनों (GOLIBARI) आतंकवादियों का कहर बरपा हुआ है.। इसी तरह की घटना इसी साल के 18 अक्टूबर को भी आतंकियों ने दो गैर-कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया था। शोपियां जिले में स्थित उनके टिन-शेड शेल्टर पर हैंड ग्रेनेड फेंका गया था। बता दें कि इस हमले में दोनों लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतकों की पहचान मनीष कुमार और राम सागर के रूप में हुई थी जो यूपी के रहने वाले थे।