spot_img

केदारनाथ में पीएम मोदी की ड्रेस चर्चा में, हाथ से बनाकर महिला ने की थी गिफ्ट

HomeNATIONALकेदारनाथ में पीएम मोदी की ड्रेस चर्चा में, हाथ से बनाकर महिला...

केदारनाथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) उत्तराखंड दौरे पर हैं। उन्होंने यहां केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। पीएम मोदी ने भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया।इस दौरान पीएम मोदी एक खास ड्रेस में दिखे। इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

भैयाजी ये भी देखें : शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आया ग्रामीण, मौत

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी (PM NARENDRA MODI)ने जो ड्रेस पहनी वह हिमाचल की खास ‘चोला डोरा’ ड्रेस है। इसे हाल ही में एक महिला ने पीएम मोदी को गिफ्ट किया था। पीएम मोदी हाल ही में हिमाचल के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्हें एक महिला ने एक खास ‘चोला डोरा’ ड्रेस गिफ्ट की थी। इसे हिमाचल के चंबा में रहने वाली महिला ने हाथ से बनाया है। इस पर बहुत अच्छी हस्तकला है।

खास है पीएम मोदी का ये दौरा

पीएम मोदी (PM NARENDRA MODI) का उत्तराखंड दौरा काफी खास माना जा रहा है। पीएम मोदी यहां 3400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास या उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी ने केदारनाथ में पूजा अर्चना की। वे बद्रीनाथ में भी दर्शन करेंगे। पीएम मोदी केदारनाथ रोपवे परियोजना की आधारशिला रखेंगे। वे माणा गांव में सड़क और रोपवे परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी दोपहर करीब दो बजे अराइवल प्लाजा और झीलों के विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।