spot_img

भाजपा संभाग, जिला व विधानसभा प्रभारियों की बैठक, साव ने दिए “सतत्त संपर्क” के निर्देश

HomeCHHATTISGARHभाजपा संभाग, जिला व विधानसभा प्रभारियों की बैठक, साव ने दिए "सतत्त...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी हुई है। इसके लिए भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा की संभाग, जिला व विधानसभा प्रभारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ,संगठन महामंत्री पवन साय समेत तमाम दिग्गजों ने संबोधित किया।

भैयाजी ये भी देखे : केशकाल घाट में सड़क मरम्मत…20 से 23 अक्टूबर तक सुबह 9…

प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा “आप चाहे बैठक करे,चाहे किसी से मिले या कोई भी कार्य करे लक्ष्य केवल जीतना हो। एक एक वोट के लिए मेहनत करे, हमारी तैयारी में कोई कमी न हो यही सबका प्रयास हो। साव ने मतदान केंद्रों में तैयारी और आगे की चुनावी रणनीति हेतु भी मार्गदर्शन दिया।”

बैठक में बूथ सशक्तिकरण, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थीयो से संपर्क, विधानसभाओं में प्रवास, सभी के कार्यों समीक्षा, हर विधानसभा की माइक्रो मैनेजमेंट को लेकर चर्चा हुई। इसके आलावा प्रतिमाह समीक्षा बैठक, बूथ व शक्ति केंद्र के लोगो से सीधा संपर्क, हर कार्य की समय सीमा का टारगेट रखने व अन्य बिंदुओं पर चर्चा हुई।

भैयाजी ये भी देखे : कलेक्टर के निर्देश : दीपावली पर दीये बेचने वालों से नहीं…

पार्टी के तमाम पदाधिकारियों और विधायक, सांसदों को सप्ताह व महीने में विधानसभाओं में न्यूनतम प्रवास पर भी दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, विजय शर्मा, ओपी चौधरी संभाग प्रभारी, जिला प्रभारी, जिला सह प्रभारी, विधानसभा प्रभारी माजूद रहे।