spot_img

Breaking : आरक्षण मामलें में राजभवन जाएगी भाजपा, कोरग्रुप की बैठक में फैसला

HomeCHHATTISGARHBreaking : आरक्षण मामलें में राजभवन जाएगी भाजपा, कोरग्रुप की बैठक में...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण बैठक आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई। इस बैठक में भाजपा ने आरक्षण के मुद्दे पर एक बड़ा फैसला लिया है। भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों की संख्या में आरक्षण के मुद्दे को लेकर एक मार्च निकला जाएगा। शनिवार को ये मार्च एकात्म परिसर से निकाला जाएगा, जिसमें राजभवन पहुंचकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौपा जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : स्कूल शिक्षा विभाग की बैठक से नदारद सहायक…

बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि “आज जो कोर ग्रुप की बैठक हुई है, उसमें निर्णय लिया गया है कि जो आरक्षण के परिस्थितियां बनी है। राज्य सरकार की लापरवाही और विफलता की वजह से जो अनुसूचित जनजाति वर्ग के आरक्षण 32 प्रतिशत से घटकर 20 प्रतिशत हो गया है, इस विषय को लेकर शनिवार को 2:30 बजे बजे एकात्म परिसर से एक पैदल मार्च निकला जाएगा। इस पैदलमार्च के माध्यम से तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता राजभवन पहुंच कर प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : Video : हिमाचल में बोली प्रियंका, पहली कैबिनेट में होंगे दो…

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में कोर ग्रुप की बैठक में भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, महामंत्री संगठन पवन साय, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल, गौरीशंकर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, विक्रम उसेंडी, पुन्नूलाल मोहिले मौजूद थे।