spot_img

कुत्ते ने पड़ोसी को काटा, मालिक पर जुर्म दर्ज

HomeCHHATTISGARHकुत्ते ने पड़ोसी को काटा, मालिक पर जुर्म दर्ज
रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले (RAIGADH NEWS) में पालतू कुत्ते ने पड़ोसी को काट दिया। पीडि़त की ​​​शिकायत पर पुलिस ने कुत्ता मालिक के ​खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर मोहल्ला की है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना पुसौर अन्तर्गत ग्राम छिछोर उमरिया में रहने वाला जादब प्रधान (उम्र 48 वर्ष) शुक्रवार को थाना चक्रधरनगर में प्रेमनगर रायगढ़ में रहने वाले रामचन्द्र यादव के विरूद्ध उसकी लापरवाही से उसके पालतु कुत्ते द्वारा अचानक हमला कर पैर और हाथ में काटने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। रिपोर्टकर्ता (RAIGADH NEWS) ने बताया कि मूलत: ग्राम छिछोर उमरिया का रहने वाला है।

रोजी मजदूरी का काम करता घायल

20 वर्षों से रायगढ में परिवार के साथ रहकर रोजी मजदूरी का काम करता है। पिछले एक माह से रायगढ के प्रेमनगर किराए के मकान पर परिवार सहित रहता है। जादब प्रधान ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला रामचन्द्र यादव अपनी पत्नि के साथ रहता है जो अपने घर में दो कुत्ता पाल रखा है जिसकी देख रेख सही तरीके से नहीं करता है। कुत्तों को खुला छोड़ देता है, जो मोहल्ले में तीन व्यक्तियों को पहले काट चुका है।
बीते शुक्रवार (RAIGADH NEWS) की सुबह करीब 6 बजे काम पर जाने के दौरान रामचन्द्र यादव के घर के पास से गुजर रहा था। इसी समय उसके दोनों पालतु कुत्ते अचानक हमला कर दिया और हाथ, पैर को काट लिए। कुत्तों के द्वारा किए गए अचानक हमले से बड़ी मुश्किल से बचकर घरवालों को बुलाया। परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। अस्पताल में उपचार कराए जाने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की रिपोर्ट पर चक्रधरनगर पुलिस ने कुत्ते के मालिक रामचन्द्र यादव पर धारा 289 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।