spot_img

2 शादी करने के बाद सेक्स लाइफ की लाइव स्ट्रीमिंग करता था युवक, पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार

HomeSTATEMADHYAPRADESH2 शादी करने के बाद सेक्स लाइफ की लाइव स्ट्रीमिंग करता था...

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में 24 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी के खिलाफ उसकी दूसरी पत्नी ने शिकायत की है। आरोपी की पत्नी ने आरोप लगाया है, कि आरोपी सेक्स लाइफ की लाइव स्ट्रीमिंग करके अपने ग्राहकों से पैसा कमाता था। आरोपी ग्राहकों की डिमांड पर सेक्स का लाइव शो करता था। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, निजता का उल्लंघन के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है, कि आरोपी लाइव स्ट्रीमिंग करके अब तक लाखों रुपए की कमाई कर चुका है।

10वीं क्लास तक पढ़ा है आरोपी

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है, कि आरोपी ने पढ़ाई 10वीं कक्षा तक की है। आरोपी तकनीकी का बेहतर जानकार है। ऑनलाइन डेटिंग ऐप के माध्यम से अपने ग्राहकों को तलाशता था और उनके डिमांड के मुताबिक आरोपी (Arrested) लाइव स्ट्रीमिंग करता था। वीडियो के डिमांड के हिसाब से आरोपी रेट लगाता था। आरोपी ने अपने ग्राहको से लाइव स्ट्रीमिंग दिखाने के नाम पर 2 हजार, 3 हजार से लेकर 5 हजार तक लिए है।

पहली पत्नी रहती है बेंगलुरु में

जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी (Arrested) की पहली पत्नी बेंगलुरु से है। वह सात महीने की गर्भवती है। उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। आरोपी की दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश से है और आध्यात्मिक प्रवृत्ति की है। वह एक धार्मिक गुरु की अनुयायी है और आरोपी ने खुद को उसी गुरु का अनुयायी बताकर अपने जाल में फंसा कर दोस्ती कर ली और कुछ दिनों बाद मंदिर में शादी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहली पत्नी को उससे कोई शिकायत नहीं है। उसने बेहतर भविष्य का सपना दिखाकर पत्नी को सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार कर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने दोनों पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। आरोपी के फोन, बैंक डिटेल्स और 12 लाख रुपए मूल्य के जेवरात जब्त कर लिए गए हैं।