spot_img

शराब घोटाले में 35 ठिकानों पर ED के छापे

HomeNATIONALशराब घोटाले में 35 ठिकानों पर ED के छापे

दिल्ली। दिल्ली के शराब घोटाले (ED) में ताबड़तोड़ छापेमारी का सिलसिला जारी है।मंगलवार को ED ने दिल्ली सहित कई राज्यों में 35 ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी ने दिल्ली के अलावा गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु और पंजाब के शहरों में भी रेड की है। जांच एजेंसी के निशाने पर शराब कारोबारी हैं। ईडी की छापेमारी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर शामिल नहीं है।

भैयाजी ये भी देखें : नासा के नन्हे उपकरण ने मंगल ग्रह पर बनाई ऑक्सीजन

जांच एजेंसी ने मेसर्स इंडो स्प्रिट्स के एमडी समीर महेंद्रू के ठिकाने (ED) पर भी छापा मारा है। ये दिल्ली के जोर बाग इलाके में रहते हैं। उन पर 1 करोड़ रुपए मेसर्स राधा इंडस्ट्रीज के राजेन्द्र प्लेस स्थित यूको बैंक के अकाउंट में ट्रांसफर करने का आरोप है। महेंद्रू के गार्ड ने मीडिया को बताया कि सुबह करीब 7 बजे के आसपास ईडी की टीम पहुंची थी। टीम यहां से घर के एक सदस्य को लेकर निकली है।

छापेमारी के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान (ED) भी सामने आया है। उन्होंने कहा,’पहले इन्होंने सीबीआई के छापे मारे। कुछ नहीं मिला।अभी ईडी के छापे मारेंगे। इसमें कुछ नहीं निकलेगा।देश में जो शिक्षा का माहौल बना हुआ है, अरविंद केजरीवालजी जो काम कर रहे हैं, उसे रोकने का काम हो रहा है। लेकिन उसे रोक नहीं पाएंगे।