spot_img

हड़ताल को कांग्रेस विधायकों के समर्थन के बाद बोले कौशिक, सरकार है असमर्थ

HomeCHHATTISGARHहड़ताल को कांग्रेस विधायकों के समर्थन के बाद बोले कौशिक, सरकार है...

रायपुर। अधिकारी-कर्मचारियों की हड़ताल को कांग्रेस विधायकों के मिले समर्थन के बाद भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने तीखा तंज़ कसा है। उन्होंने इस मामलें में सरकार को असमर्थ बताया है।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : दुरुस्त होंगे जर्जर स्कूल…सीएम ने ज़ारी किए 500 करोड़…

धरमलाल कौशिक ने कहा कि “छत्तीसगढ़ में पहली बार ऐसी स्थिति बनी है कि DA को लेकर धरना करना पड़ रहा है। राज्य सरकार DA देने में असमर्थ है। धरना देना कर्मचारियों की मजबूरी है। उनके कद्दावर मंत्री ने भी स्वीकारा है, कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी सहमत हैं कि उनकी मांग जायज है।

कौशिक ने आगे कहा कि “प्रदेश सरकार की हठधर्मिता है कि वे कर्मचारियों से बात नहीं कर रहे, बात करके रास्ता निकालना चाहिए। कामकाज ठप पड़े हैं, कार्यालय खुले हैं, काम नहीं हो रहा हैं, ऐसे समय में इस सरकार को चाहिए कि उनसे बातचीत करें उनकी मांगों पर विचार करें।

दिवालियापन की कगार पर प्रदेश सरकार

धरमलाल कौशिक ने बड़ा आरोप लगते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार दिवालियापन की कगार पर है। आज तक DA को लेकर समस्या नहीं आई, तो अब सरकार DA देने की स्थिति में क्यों नहीं है ? सरकार के पास सोच और नीति का अभाव है।

भैयाजी ये भी देखें : मॉडल से रेप करने वाला आरोपी साहिल जैन हैदराबाद से गिरफ़्तार,…

उन्होंने कहा कि यह सरकार DA देने में असमर्थ हैं, केवल बहाने बना रहे है। हड़ताल से करोड़ों राजस्व का नुकसान हो रहा है, अधिकारी कर्मचारियों के साथ अन्याय है, केंद्र सरकार DA दे रही है राज्य सरकार को भी देना चाहिए।