spot_img

बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी ‘लाइगर’! नहीं चला विजय देवरकोंडा का जादू

HomeNATIONALबॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर'! नहीं चला विजय देवरकोंडा का जादू

दिल्ली। साउथ सिनेमा के हैंडसम हंक एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर (laigar) 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। लाइगर की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। हर किसी को ऐसी उम्मीद थी की लाइगर बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की नई क्रांति लेकर आएगी, लेकिन अफसोस रियलिटी इससे बहुत अलग है।

नहीं चला लाइगर का जादू

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर (laigar) को फैंस का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। किसी को फिल्म अच्छी लगी, लेकिन कई लोगों ने फिल्म को लेकर काफी ज्यादा निगेटिव रिव्यू दिए हैं। लाइगर के निगेटिव वर्ड माउथ का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। लाइगर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन ही ठंडी पड़ती हुई नजर आ रही है।

भैयाजी यह भी देखे: सोनाली फोगाट केस में ड्रग्स सप्लाई चेन का भंडाफोड़

तीसरे दिन कैसी रही फिल्म की कमाई?

विजय देवरकोंडा की फिल्म के तीसरे दिन क़ा कलेक्शन भी सामने आ गया है। लाइगर के तीसरे दिन की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। लाइगर (laigar) ने रिलीज के तीसरे दिन हिंदी बेल्ट में 4.50 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। लाइगर की खराब कमाई देखकर अब इस फिल्म से भी उम्मीदें टूटती हुई नजर आ रही हैं।हालांकि, उन्होंने कहा है कि फिल्म यूपी और बिहार बेल्ट में अच्छा कर रही है।

देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया

लाइगर से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। अनन्या पांडे फिल्म की लीड हीरोइन हैं।इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन ने भी लाइगर में कैमियो किया है। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है और इसे तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।